main page

OMG: पैसों के लिए अपने भाई को थप्पड़ मार सकती है सारा अली खान

Updated 25 January, 2019 10:12:50 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में आ ही जाती है। अब एक बार फिर सारा ने एेसा बयान दे दिया है, जिसके चलते वह चर्चा का विष्य बन गई है। इस बार उन्होंने किसी एक्टर को नहीं बल्कि अपने छोटे भाई इब्राहिम को लेकर बात बोली है।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में आ ही जाती है। अब एक बार फिर सारा ने एेसा बयान दे दिया है, जिसके चलते वह चर्चा का विष्य बन गई है। इस बार उन्होंने किसी एक्टर को नहीं बल्कि अपने छोटे भाई इब्राहिम को लेकर बात बोली है। असल में सारा अली खान से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या वो अपने छोटे भाई इब्राहिम को एक करोड़ रुपए के लिए तमाचा जड़ सकती हैं? जवाब में सारा ने कहा, ‘मैं तो उसे 1 लाख रुपए के लिए भी तमाचा जड़ सकती हूं।’ भले ही सारा ने यह बात मजाक में ही कही हो लेकिन इस बात पर उनके भाई इब्राहिम का क्या रिएक्शन आता है, ये देखना मजेदार होगा। 

 

 

इससे पहले भी सारा अपने बयान को लेकर सुर्खियों में थी। उन्होंने करण जौहर के शो में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है। वहीं अगर उनके काम की करे तो उन्होंने फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था। उनकी दूसरी फिल्म 'सिंबा' ने भी बॉक्स अॉफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। अब खबरें है कि सारा जल्द ही फिल्म 'लव आज कल 2' में कार्तिक आर्यन संग नजर आएंगी। 

: Konika

sara ali khan hindi newsslapmoneyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...