main page

Video: सारा अली खान ने Nepotism पर की खुलकर बात, कहा- 'अपने मां बाप नहीं बदल सकती'

Updated 25 February, 2023 11:18:27 AM

बतौर स्टार किड्स सारा ने नोपोटिज्म जैसे मुद्दो पर भी अपनी राय रखी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है। हालांकि, एक स्टारकिड होने के नाते उन्हें भी नेपोटिज्म जैसे शब्द सुनने को मिलते हैं। इसी को लेकर अब एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है। जिसकी चर्चा अब हर तरफ हो रही है। 

 

सारा ने की नेपोटिज्म पर बात 
इस वक्त एबीपी नेटवर्क की ओर से आईडिया ऑफ इंडिया का दूसरा एडिशन चल रहा है। हाल ही में इस इवेंट में सारा अली खान ने शिरकत की थी, इस दौरान उन्होंने कई अहम सवालों पर खुलकर बातचीत की। इसके साथ ही बतौर स्टार किड्स सारा ने नोपोटिज्म जैसे मुद्दो पर भी अपनी राय रखी। 

सारा से ये सवाल पूछा गया कि एक स्टार किड्स के नजरिए से ये माना जाता है कि उन्हें प्लेटफॉर्म रेडी मिलता है. क्या वो अच्छा लगता है या फिर आपकी काबिलियत पर सवाल उठता है। इस पर बोलते हुए सारा ने कहा- 'जिन चीजों पर हम कंट्रोल नहीं कर सकते हैं उसके बारे में ज्यादा चर्चा करना और सोचना फायदेमंद नहीं है। मैं गर्व से कह सकती हूं कि मैं अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हूं। अब मैं अपने मां-बाप को बदल नहीं सकती है. लेकिन मेरी कोशिश यह रहती है और रहेगी कि मैं अपना अस्तित्व खुद बना सकूं, मैं हमेशा चाहती हूं कि लोग मुझे मेरे काम से पहचाने।  मैं अपने नाम से भागना नहीं चाहती हूं और न ही भाग सकती हूं।'  

सारा ने कहा कि- सिनेमा जगत के तमाम दिग्गजों से सजी फैमिली से होने के नाते मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है। मैं बस यही चाहती कि लोग मुझे मेरे अस्तित्व से पहचाने।

Content Editor: kahkasha

Sara Ali Khansara ali reactionnepotismnepo kid sarasara upcoming filmshubman gillentertainment news

loading...