main page

एयरपोर्ट पर सूट पहन सारा ने ढाया कहर, मुस्कुराते हुए क्यूट तस्वीरें आईं सामने

Updated 04 November, 2018 05:08:29 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में सारा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में सारा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

इस दौरान सारा व्हाइट सूट पहने हुए प्रिटेंड दुप्टटा लिए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। उन्होंने क्यूट स्माइल के साथ मीडिया कैमरा को पोज दिए। वैसे देखा जाए सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह यानि सारा की मां पंजाबी हैं और सारा को भी अक्सर सूट में देखा जाता है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

इससे ये साफ पता चलता है कि चाहे सारा अपने नाम के पीछे खान लगाती हैं लेकिन अक्सर फैंस को उनकी पंजाबी लुक देखने के मिल जाती हैं। वेस्टर्न लुक से ज्यादा सारा ट्रेडीशनल लुक में दिखाई देती हैं। वहीं उनकी लेटेस्ट को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

फिल्मी करियर की बात करें तो सारा अपने करियर में काफी तेजी से आगे बढ़ रही हैं। सारा फिल्म "केदारनाथ" से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत अहम रोल निभाते नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म के अलावा सारा के हाथ एक फिल्म लग गई है, जिसका डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

इस फिल्म का नाम है "सिम्बा"। फिल्म में सारा की जोड़ी रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग जारी है। खबरें हैं कि रणवीर के बाद वरुण धवन के साथ सारा की जोड़ी देखने को मिलेगी। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार्स के साथ सारा की फिल्मों में दमदार एंट्री का फैंस को काफी इंतजार है। ये कहना गलत नहीं होगा कि सारा बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में अपना सिक्का जमाना चाहती हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

: Neha

sara ali khanspottedairportglamorous look

loading...