main page

Mother Daughter Goals:मम्मी अमृता संग घूमने निकली सारा, प्लाजो सूट में दोनों का दिखा ऐसा लुक

Updated 26 February, 2021 03:05:12 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान चाहे अपने काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह अपनी मां अमृता सिंह के लिए समय निकाल ही लेती हैं। सारा को अक्सर माॅम अमृता के साथ समय बिताते देखा जाता है। जहां अमृता बेटी की एक बैककाॅन के तौर पर जानी जाती हैं। वहीं सारा भी मां के लिए अपने प्यार को इजहार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। यही वजह है कि सारा और अमृता इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा मां-बेटी की जोड़ी में से एक हैं। इसी बीच एक बार फिर सारा माॅम अमृता संग कहीं रवाना हो गई हैं। शुक्रवार सुबह सारा को मां संग एयरप

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान चाहे अपने काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह अपनी मां अमृता सिंह के लिए समय निकाल ही लेती हैं। सारा को अक्सर माॅम अमृता के साथ समय बिताते देखा जाता है।

Bollywood Tadka

जहां अमृता बेटी की एक बैककाॅन के तौर पर जानी जाती हैं। वहीं सारा भी मां के लिए अपने प्यार को इजहार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती।

Bollywood Tadka

यही वजह है कि सारा और अमृता इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा मां-बेटी की जोड़ी में से एक हैं। इसी बीच एक बार फिर सारा माॅम अमृता संग कहीं रवाना हो गई हैं।

Bollywood Tadka

शुक्रवार सुबह सारा को मां संग एयरपोर्ट देखा गया। इस दौरान दोनों मां बेटी फैशन गोल्स देती दिखीं। लुक की बात करें तो सारा फुल स्लीवस कुर्ती के साथ मैचिंग प्लाजो और दुपट्टे में खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

वहीं अमृता ग्रे प्लाजो सूट के साथ प्रिंटिड दुपट्टे में नजर आईं। एयरपोर्ट पर मां-बेटी की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा ने हाल ही में निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं।  यह फिल्म 6 अगस्त 2021 को रिलीज होगी।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sara Ali KhanspottedairportmotherAmrita SinghBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...