main page

मुंबई स्टूडियो के बाहर स्पाॅट हुईं सारा, शाॅर्ट ड्रेस में नजर आया गाॅर्जियस लुक

Updated 27 August, 2020 05:44:48 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को शूट के बाद महबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई .बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को शूट के बाद महबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस इन वायरल तस्वीरों को खूब पंसद कर रहे हैं। आइए एक नजर इन तस्वीरों पर डालते हैं...

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर की शार्ट ड्रेस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने साथ में पिंक कलर के स्लीपर पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

सारा ने ओपन हेयर्स, हेयर बैंड और मास्क से अपनी लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान बड़ा दिया है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सारा वरूण धवन के साथ 'कुली नं 1' में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'अतरंगी रे' में भी अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sara ali khanspottedoutsidemehboob studioBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...