main page

24 का सारा को है फिटनेस का पूरा ख्याल, स्टाइलिश लुक से यूं बनाती हैं फैंस को दीवाना

Updated 09 November, 2019 05:11:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बोल्ड अंदाज में तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इतना ही नही सारा अपनी ग्लैमरस ब्यूटी के साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का  बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बोल्ड अंदाज में तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इतना ही नही सारा अपनी ग्लैमरस ब्यूटी के साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का  बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान सारा ब्लैक कलर के स्टाइलिश क्रॉप टॉप और ब्लैक एंड व्हाइट जॉगिंग में दिखा ते रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए सारा ने व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए हैं। नो मेकअप लुक, ओपन हेयर्स और कैजुअल लुक में सारा की ब्यूटी देखते ही बन रही है। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, सारा जल्द ही इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनीं फिल्म लव आज कल में नजर आएंगी। फिल्म अगले साल 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sara ali khanspottedoutsidegymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...