main page

बिना मास्क सारा अली खान को देख भड़के लोग, बोले-'बहन बस दूसरों को ज्ञान देती हैं और खुद'

Updated 10 April, 2021 11:59:13 AM

देश में एक बार फिर कोरोना की कहर बढ़ गया है। महाराष्ट्र में आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं बाॅलीवुड के भी कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में हैं। ऐसे में  कोरोना नियमों को लेकर सख्ती बरती जा रही है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को जिम के बाहर देखा गया। हालांकि तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल, जिम के बाहर सारा बिना मास्क के बाहर आईं थी तो पैपराजी उनकी तस्वीरें खींचने लगे।

मुंबई: देश में एक बार फिर कोरोना की कहर बढ़ गया है। महाराष्ट्र में आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं बाॅलीवुड के भी कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में हैं। ऐसे में  कोरोना नियमों को लेकर सख्ती बरती जा रही है।

Bollywood Tadka

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को जिम के बाहर देखा गया। हालांकि तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल, जिम के बाहर सारा बिना मास्क के बाहर आईं थी तो पैपराजी उनकी तस्वीरें खींचने लगे।

Bollywood Tadka

उस वक्त सारा ने कहा पास मत आना'। मास्क ना पहनने की वजह से सारा पैपराजी को अपने पास आने से मना कर रही थीं। ऐसे में सारा की ये हरकत देख लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- 'हां तो बहन मास्क पहने लो'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-'और ये लोगों को मास्क पहनने का भाषण देती हैं, उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की सलाह देती हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा ये भी कहती हैं कि बेवजह घर से बाहर ना निकलें'। एक यूजर ने पूछा- 'दीदी का मास्क कहां है'?

Bollywood Tadka

 वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आईं थी। सारा जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

sara ali khanspottedwithout masktrolledactressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...