main page

अब कार्तिक आर्यन को डेट नहीं करेंगी सारा अली खान, मां अमृता ने दी ये हिदायत

Updated 06 January, 2019 12:58:45 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो ''कॉफी विद करण'' पर खुलासा किया था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है। वौसे इन दिनों जहां एक तरफ सारा अली खान ''केदारनाथ'' और ''सिम्बा'' के प्रमोशन में व्यस्त रहीं, वहीं कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म और अवॉर्ड फंक्शन्स का काम निपटाते रहे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' पर खुलासा किया था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है। वौसे इन दिनों जहां एक तरफ सारा अली खान 'केदारनाथ' और 'सिम्बा' के प्रमोशन में व्यस्त रहीं, वहीं कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म और अवॉर्ड फंक्शन्स का काम निपटाते रहे। 

 

Bollywood Tadka


हाल ही में जब सारा से एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने उनसे पूछा कि क्या वो आने वाले वक्त में कार्तिक आर्यन को इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजने की सोच रही हैं ? इसके जवाब में सारा ने कहा, ‘नहीं... नहीं.... मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है। मैं पहले ही हर जगह इतनी बार दोहरा चुकी हूं कि मुझे कार्तिक पसंद है। अब उन्हें ही अप्रोच करना होगा, मैं कोई मैसेज नहीं करने वाली हूं। मैं इतनी भी उतावली नहीं हूं। मेरी मां ने भी यही सलाह दी है कि मुझे थोड़ा इंतजार करना चाहिए।’

 

Bollywood Tadka

 

सारा अली खान के जवाब से ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी मां अमृता सिंह से कार्तिक आर्यन के बारे में काफी बात की है, जिसके बाद ये फैसला लिया है। अब देखना ये होगा कि क्या कार्तिक सारा संग बात आगे बढ़ाएंगे या नहीं। 

: Konika

sara ali khan hindi newsKartik Aaryan hindi newamrita singh hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...