main page

गणपति बप्पा के सामने हाथ जोड़े नजर आईं सारा, फोटोज देख ट्रोलर्स ने किए कमेंट बोले 'मुस्लिम को शर्म ह

Updated 28 August, 2020 12:00:53 PM

गणेश चतुर्थी का त्योहार 22 अगस्त को पूरे देश में बहुत धूमधाम से मनाया गया। इस उत्सव को आम लोगों के अलावा स्टार्स ने भी बहुत धूमधाम से मनाया। बीते शनिवार को सभी स्टार्स ने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया और  बहुत धूमधाम से उनकी पूजा अर्चना कर सेलिब्रेट किया।

मुंबई. गणेश चतुर्थी का त्योहार 22 अगस्त को पूरे देश में बहुत धूमधाम से मनाया गया। इस उत्सव को आम लोगों के अलावा स्टार्स ने भी बहुत धूमधाम से मनाया। बीते शनिवार को सभी स्टार्स ने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया और  बहुत धूमधाम से उनकी पूजा अर्चना कर सेलिब्रेट किया। हाल ही में सारा अली खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में सारा गणपति बप्पा के आगे हाथ जोड़े खड़ी हैं। सारा पिंक कलर के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पंसद की जा रही हैं। कुछ ही घंटों में वायरल तस्वीरों को 11 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। सारा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-'गणपति बप्पा मोरया'।

Bollywood Tadka

बहुत लोग कमेंट भी कर रहे हैं।फोटो को देखते हुए किसी यूजर ने एक्ट्रेस की खूब तारीफ की और किसी ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। एक यूज़र ने लिखा कि कितने नसीब वाले होते हैं वो लोग, जिन्हें ख़ुदा दोनों धर्मों का प्यार देता है। एक ने ट्रोल करते हुए कहा-मुस्लिम को शर्म ही नही है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka
बीते दिनों सारा, सुशांत सिंह राजपूत केस की वजह से चर्चा में रहीं। सुशांत के दोस्त सैमुअल होकिप ने उनके रिलेशनशिप को लेकर हैरान करने वाले खुलासे किए थे। सैमुअल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया था कि सुशांत और सारा एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों के बीच किसी वजह से ब्रेकअप हो गया था।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सारा वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा सारा फिल्म 'अतरंगी रे' में धनुष और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

: Smita Sharma

Sara ali khantrolledsharing picturesGanpati PujaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...