main page

Pictures: शूटिंग से समय निकालकर खजराना गणेश मंदिर पहुंची सारा अली खान, मां अमृता संग की पूजा अर्चना

Updated 18 January, 2022 02:56:43 PM

पटौदी खानदान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान की भगवान में काफी आस्था है। उन्हें अक्सर मां अमृता या दोस्तों के साथ मंदिर, गुरुद्वारे, मस्जिद में देखा जाता है। इन दिनों इंदौर में ''लुका छिपी 2'' की शूटिंग कर सारा अली खान हाल ही में काम से ब्रेक लेकर खजराना गणेश मन्दिर में पहुंची।यहां उन्होंने पूज

मुंबई: पटौदी खानदान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान की भगवान में काफी आस्था है। उन्हें अक्सर मां अमृता या दोस्तों के साथ मंदिर, गुरुद्वारे, मस्जिद में देखा जाता है। इन दिनों इंदौर में 'लुका छिपी 2' की शूटिंग कर सारा अली खान हाल ही में काम से ब्रेक लेकर खजराना गणेश मन्दिर में पहुंची।

Bollywood Tadka

यहां उन्होंने पूजा अर्चना की और गणेश भगवान का आशीर्वाद ताकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सके। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। मंदिर परिसर में सारा पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

एक अन्य तस्वीर में वह अपनी मां के साथ सेल्फी ले रही हैं। इन फोटोज को उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। सारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जय भोलेनाथ। लुक की बात करें सारा पिंक सूट में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन और माथे पर तिलक लगाए सारा खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने सिर को दुपट्टे से ढक रखा है।

Bollywood Tadka

वहीं अमृता अमृता सिंह ब्लैक कलर का कुर्ता और ब्लू कलर का दुपट्टा लिए हुए हैं। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। 

Bollywood Tadka

इससे पहले सारा अली खान ने शनिवार को मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन किए थे. फिल्म की शूटिंग का दो दिन का यहां शेड्यूल था वो करीब 50 मिनट मंदिर में रहीं और नंदी हॉल में बैठकर ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप किया था। उन्होंने पूरा महाकाल मंदिर परिसर घूमा और कुंड के किनारे देर तक बैठीं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

sara ali khanvisitganesh templemomamrita SinghblessingsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...