main page

मां अमृता संग अजमेर शरीफ की दरगाह पहुंची सारा, तस्वीरें शेयर कर कहा-'जुम्मा मुबारक'

26 February, 2021 04:23:10 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान शुक्रवार को मां अमृता सिंह से साथ अजमेर शरीफ में गरीब नवाज दरगाह की इबादत करने पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में सारा फुल स्लीवस कुर्ती के साथ मैचिंग प्लाजो और दुपट्टे में खूबसूरत दिखीं। वहीं अमृता ग्रे प्लाजो सूट के साथ प्रि

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान शुक्रवार को मां अमृता सिंह से साथ अजमेर शरीफ में गरीब नवाज दरगाह की इबादत करने पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में सारा फुल स्लीवस कुर्ती के साथ मैचिंग प्लाजो और दुपट्टे में खूबसूरत दिखीं। वहीं अमृता ग्रे प्लाजो सूट के साथ प्रिंटिड दुपट्टे में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने सिर पर दुपट्टा लिया था।

Bollywood Tadka

सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सारा और अमृता ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इन तस्वीरों को शेयर कर सारा ने जुम्मा मुबारक लिखा है। फैंस सारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा वरुण धवन के साथ  फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह आनंद एल. राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और एक्टर धनुष लीड रोल में हैं। सारा की ये फिल्म 6 अगस्त 2021 को रिलीज होगी।
 


sara ali khanvisitsAjmer SharifKhwaja Gharib Nawaz dargahmotheramrita singhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...