main page

बुर्का पहन 'केदारनाथ' देखने पहुंची सारा अली खान, तस्वीरें आईं सामने

Updated 12 December, 2018 12:38:02 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म ''केदारनाथ'' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शको की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि सारा की ये पहली डेब्यू फिल्म है। इसमें उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी थे। लेकिन हाल ही में सारा की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह अपनी फिल्म केदारनाथ देखने दोस्तों संग पहुंची हुई है

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शको की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि सारा की ये पहली डेब्यू फिल्म है। इसमें उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी थे। लेकिन हाल ही में सारा की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह अपनी फिल्म केदारनाथ देखने दोस्तों संग पहुंची हुई है। मगर इसमें खास ये है कि सारा थिएटर में बुर्का पहन कर पहुंची है कि कोई उन्हें पहचान ना ले। सारा की ये तस्वीरें फिल्म की को-राइटर कनिका ढिल्लन ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की, जिसमें सारा अली खान बुर्के में नजर आ रही हैं। वे नुसरत के रूप में फिल्म देखने पहुंचीं। उनके साथ मां अमृता सिंह भी हैं। फोटो में वे फैन्स के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। कनिका ने कैप्शन में लिखा- जब आप अपनी फिल्म की प्रतिक्रिया जानने, दर्शकों के बीच जाकर फिल्म देखते हैं। ढेर सारे प्यार के लिए शुक्रिया।

 

Bollywood Tadka, सारा अली खान इमेज, केदारनाथ इमेज, अमृता सिंह इमेज

 

बॉक्स अॉफिस कलेक्शन


तरण आदर्श ने एक ट्वीट में फिल्म के लेटेस्ट कलेक्शन आंकड़े जारी किए। ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने शुरुआती चार दिनों में 32 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म ने पहले पहले दिन यानी शुक्रवार को 7.25 करोड़ रुपये, शनिवार को 9.75 करोड़, रविवार को 10.75 करोड़ रुपए और सोमवार को 4.25 करोड़ रुपए कमाए।

 

Bollywood Tadka, सारा अली खान इमेज, केदारनाथ इमेज, अमृता सिंह इमेज

बांटा प्रसाद 


फिल्म की कमाई से खुश सारा अली खान ने मुंबई में लोगों को प्रसाद बांटा। फिल्म 7 दिसंबर, 2018 को रिलीज हुई थी। केदारनाथ में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत अभिनय करते नजर आए। इसका निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया।

 

विवादों में रही फिल्म 

 

फिल्म अपने कंटेंट को लेकर विवादों में भी रही। फिल्म पर लव जिहाद दिखाने का आरोप लगा है।इस वजह से केदरानाथ को उत्तराखंड में पूरी तरह से बैन किया गया है। हाल ही में सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बैन लगने पर निराशा जताई।

: Konika

sara ali khan hindi newskedarnath hindi newsamrita singh hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...