main page

बचपन में कुछ यूं ईद मनाती थीं सारा अली खान, चांद के दीदार के साथ सिंबा गर्ल ने फैंस को कहा- 'ईद मुबारक'

Updated 25 May, 2020 07:46:06 AM

जहां 24 मई को जम्मू कश्मीर और केरल में ईद मनाई गई। वहीं ईद के चांद का दीदार होने के बाद आज यानि  25 मई को पूरे देश में 25 मई को ईद का त्योहार मनाया जाएगा। चांद दिखाई देने के साथ रमजान का महीना पूरा हो जाता है। हर कोई सोशल मीडिया पर सभी ईद की मुबारकबाद दे रहा है। वहीं बाॅलीवुड की ''सिंबा गर्ल'' यानि एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी अपने खास अंदाज में फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है।

मुंबई: जहां 24 मई को जम्मू कश्मीर और केरल में ईद मनाई गई। वहीं ईद के चांद का दीदार होने के बाद आज यानि  25 मई को पूरे देश में 25 मई को ईद का त्योहार मनाया जाएगा। चांद दिखाई देने के साथ रमजान का महीना पूरा हो जाता है। हर कोई सोशल मीडिया पर सभी ईद की मुबारकबाद दे रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं बाॅलीवुड की 'सिंबा गर्ल' यानि एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी अपने खास अंदाज में फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है। सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर सारा के बचपन की है।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर उनकी अभी की है। सामने आई दोनों ही तस्वीरों में सारा सिर परदुपट्टा ले रखा है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'ईद मुबारक।' सारा की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ वे उनकी पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'आपको भी ईद मुबारक।' एक अन्य ने लिखा- 'सबसे पहले आपने पोस्ट किया।' 

बता दें कि ईद हो या दिवाली सारा हर त्योहार बहुत ही धूमधाम से मनाती हैं। वहीं सारा सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले ही सारा ने अपने इंस्टा पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं।कुछ तस्वीरों में तो उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल होता है।

काम की बात करें तो सारा ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ सिंबा में नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट्स की बात करें तो सारा वरुण धवन के साथ 'कुली नं. वन' के सीक्वल में दिखेंगी। इसके अलावा सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में भी नजर आएंगी। 

: Smita Sharma

sara ali khanwisheseid mubarakfanschildhood pictureEid 2020lockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...