main page

सारा ने भाई इब्राहिम के साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को दी ईद की बधाई, कहा- इंशा अल्लाह हम सभी के आने वाले दिन बेहतर हो

Updated 14 May, 2021 04:36:48 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सारा ने भाई इब्राहिम खान के साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है, जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सारा ने भाई इब्राहिम अली खान के साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है, जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में सारा येलो जैकेट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने शूज पहने हुए हैं। कैप से सारा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं इब्राहिम ब्लू जैकेट और जींस में नजर आ रहे हैं। सारा ने भाई इब्राहिम को गले लगाया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने लिखा- आप सभी को दिल से ईद मुबारक। खुशहाली के लिए उम्मीद कर रही हूं और दुआ मांग रही हूं। हर किसी के लिए पॉजिटिविटी और सेफ्टी की कामना करती हूं। इंशा अल्लाह हम सभी के लिए आगे आने वाले दिन बेहतर होंगे। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कि सारा ने मदद का हाथ बढ़ाते हुए जरूरतमंदों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिए सोनू सूद की चैरिटी फाउंडेशन में एक महत्वपूर्ण योगदान दिया है। एक्टर सोनू सूद ने इसके लिए एक्ट्रेस की तारीफ भी की थी। काम की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली है। इसमें एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sara ali khanwisheseidfansbrother ibrahim ali khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...