main page

'सोनचिड़‍िया' की स्क्रीन‍िंग पर सारा-अनन्या की जबरदस्त बॉन्डिंग, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में भूमि ने ढाया कहर

Updated 28 February, 2019 01:36:26 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिड़िया 1 मार्च को स‍िनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में रिलीज से पहले फिल्म स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे।  लेकिन सबसे ज्यादा खास रही सारा अली खान और अनन्या पांडे की जबरदस्त बॉन्डिंग।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिड़िया 1 मार्च को स‍िनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में रिलीज से पहले फिल्म स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे।  लेकिन सबसे ज्यादा खास रही सारा अली खान और अनन्या पांडे की जबरदस्त बॉन्डिंग। 

Bollywood Tadka

इस दौरान सारा लाइट ग्रे कलर की ड्रेस में दिखीं। साथ ही आउटफिट के साथ लाइट मेकअप उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। वहीं, दूसरी तरफ चंकी पांडे की बेटी अनन्या भी ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। स्क्रीनिंग में सारा और अनन्या ने जमकर पोज दिए।

Bollywood Tadka

इन दोनों के अलावा फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे विक्की कौशल भी इस स्क्रीनिंग में कूल अंदाज में पहुंचे। उन्होंने ब्लू कलर की जैकेट के साथ पैंट पहनी थी।

Bollywood Tadka

विक्की ने भी सारा और अनन्या के साथ मीडिया कैमरा को मुस्कुराते हुए पोज दिए।

Bollywood Tadka

फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही भूमि पेडनेकर के लुक को देख वहां मौजूद सभी लोग उनके दीवाने हो गए। भूमि अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कहर ढाती दिखीं। ब्लैक ड्रेस के साथ उन्होंने डार्क रेड लिपस्टिक लगाई थी जो उनके लुक को चार-चांद लगा रही थी।

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह राजपूत भी ब्लैक सूट में काफी हैंडसम दि।

Bollywood Tadka

इन स्टार्स के अलावा जावेद अख्तर-शबाना आजमी, 'धड़क' के एक्टर ईशान खट्टर, भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर, समेत कई स्टार्स पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस स्पेशल स्क्रीनिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो सोनचिड़िया चंबल के डाकुओं पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि 1975 में आपातकाल के दौरान चंबल के डाकुओं में किस तरह हड़कंप मच गया था। सुशांत सिंह राजपूत ने लाखना डाकू का किरदार निभाया है। भूमि ने फिल्म में डकैत की भूमिका न‍िभाई है।


 

: Neha

vicky kaushalsara ali khanananya pandeyBhumi Pednekarsushant singh rajputsonchiriya screeningBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...