main page

Pics: व्हाइट सूट में परफेक्ट दिखीं 'केदारनाथ' एक्ट्रेस, किलर स्माइल में ध्वनि ने यूं दिए पोज

11 January, 2020 12:05:12 PM

''केदारनाथ'' एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने लुक्स को लेकर टॉप में रहती हैं। एक्ट्रेस की अच्छी ड्रेसिंग सेंस के चलते लड़कियां उन्हें करीब से फॉलो करती हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर सारा की तस्वीरों को खूब लाइक किया जाता है। वहीं बॉलीवुड सिंगर ध्वनि भानुशाली भी अपने लुक से कई हसीनाओं को मात देती हैं। ध्वनि अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'केदारनाथ' एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने लुक्स को लेकर टॉप में रहती हैं। एक्ट्रेस की अच्छी ड्रेसिंग सेंस के चलते लड़कियां उन्हें करीब से फॉलो करती हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर सारा की तस्वीरों को खूब लाइक किया जाता है। वहीं बॉलीवुड सिंगर ध्वनि भानुशाली भी अपने लुक से कई हसीनाओं को मात देती हैं। ध्वनि अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं। हाल ही मे दोनों हसीनाओं की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
इस दौरान सारा अली खान ऑल व्हाइट लुक में नजर आ रही है। व्हाइट सूट, लेगिन्ग, दुपट्टा और पंजाबी जुती से सारा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

कैजुअल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और हाथों में सिल्वर कंगन एक्ट्रेस को लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस तरह पीवीआर के बाहर सारा का ये लुक देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka
वहीं ध्वनि भानुशाली टर्टल नेक स्वेटर और ब्लू डेनिम में स्टनिंग दिखाई दे रही हैं। साथ ही ध्वनि में मैचिंग सैंडल पेयर की हुई है।

 

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और कलरड ओपन हेयर्स में हसीना किसी खूबसूरत बला से कम दिखाई नही दे रही।

Bollywood Tadka

किलर स्माइल में पोज देते हुए ध्वनि फैंस को अपनी ओर इम्प्रेस कर रही है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करे तो सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'आजकल' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म अगले महीने यानी 14 फरवरी 'वेलेंटाइन' के दिन रिलीज होगी।  


  


saradhvanilookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...