main page

जिम के बाहर स्पॉट हुईं जाह्नवी और सारा, मिनी शॉर्ट्स में दिखा बोल्ड अवतार

Updated 09 January, 2020 04:42:06 PM

. बॉलीवुड की किड्स एक्ट्रेसेस इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। ये एक्ट्रेस जिस फैशन को भी कैरी करतीं हैं, वो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड करने लग जाता है। ऐसी ही एक्ट्रेसेस में से एक हैं सारा अली खान और जाह्नवी कपूर। पार्टी लुक हो या कैजुअल लुक ये एक्ट्रेसेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की किड्स एक्ट्रेसेस इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। ये एक्ट्रेस जिस फैशन को भी कैरी करतीं हैं, वो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड करने लग जाता है। ऐसी ही एक्ट्रेसेस में से एक हैं सारा अली खान और जाह्नवी कपूर। पार्टी लुक हो या कैजुअल लुक ये एक्ट्रेसेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं। हाल ही में दोनों एक्ट्रेस का जिम लुक वायरल हो रहा है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान जाह्नवी कपूर व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू कलर के मिनी शॉर्ट्स में बोल्ड नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए जाह्नवी कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
वहीं सारा अली खान का लुक भी किसी से कम दिखाई नहीं दे रहा। इस दौरान सारा व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और ग्रीन एंड ब्लैक मिनी शॉर्ट्स में बोल्डनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग सैंडल भी पेयर की हुई हैं। लाइट मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म 'आजकल' में कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Bollywood Tadka

वहीं जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग मूवी 'गुंजन सक्सेना' को लेकर सुर्खियों में हैं। 

 

 

Edited By: Vikas Sharma

sarajanhvi kapoorspottedgymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...