main page

Video: मां अमृता के साथ गंगा आरती में हुईं शामिल हुईं सारा, बनारस के विश्वनाथ मंदिर से एक्ट्रेस ने की रिपोर्टिंग

Updated 16 March, 2020 09:46:33 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिंग के अलावा अपने सोशल नेचर के लिए भी जानी जाती हैं। सारा को फैन्स के साथ काफी सरलता से मिलते तो आपने कई बार देखा, लेकिन ऐसा ही नजारा वाराणसी में भी देखने को मिला है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिंग के अलावा अपने सोशल नेचर के लिए भी जानी जाती हैं। सारा को फैन्स के साथ काफी सरलता से मिलते तो आपने कई बार देखा, लेकिन ऐसा ही नजारा वाराणसी में भी देखने को मिला है। दरअसल, हाल ही में सारा मां अमृता के साथ वाराणसी पहुंची थीं। ये एक महीने के अंदर दूसरी बार था जब सारा अली बनारस के दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध शाम की गंगा आरती में शामिल हुईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान सारा ने  पहले अपनी मां के साथ विधिवत वैदिक रीति रिवाज के साथ गंगा की आरती और पूजा-अर्चना की। इसके बाद सारा शाम को वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर होने वाली गंगा आरती में अपनी मां अमृता सिंह के साथ शरीक हुईं।

Bollywood Tadka

गंगा आरती के बाद गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्र ने मोमेंटो और प्रसाद देकर स्वागत किया। सारा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। इसके अलावा सारा रा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में सारा प्रसिद्ध विश्वनाथ मंदिर से रिपोर्टिंग करती नजर आ रही हैं। सारा मंदिर के पास की गलियों में घूमती नजर आ रही हैं और साथ ही अपने फैंस को वहां की फेमस चीजें दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सारा चंदौली जिले के इलिया क्षेत्र के खरौझा गांव में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने हाल ही अमोघ नारायण सिंह के बंगले में फिल्म की शूटिंग की है। सारा पर इस गांव की हवेली में दृश्य फिल्माया गया है।

 

 

वहीं अब खरौझा गांव में फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग बंद करने की मांग कर रहे हैं। गांव के लोग कोरोना वायरस को लेकर चिंतित हैं। शूटिंग में आए दिन बाहर से स्टार्स और फिल्म से जुड़े लोग आ रहे हैं जिसे लेकर गांव में ग्रामीण कोरोना वायरस के फैलने की आशंका से सशंकित हैं।

 

फिल्म की बात करें तो इसमें सारा के साथ अक्षय कुमार व साउथ के सुपर स्टार धनुष भी नजर आएंगे। वहीं सारा के काम की बात करें तो उन्होंने हाल ही में फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक की शूटिंग खत्म की है। इसमें उनके साथ वरुण धवन हैं। 

 

: Smita Sharma

sara ali khanganga aartimotheramrita singhreportingkashi vishwanathtemplevaranasipicturesvideoBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...