main page

सारा गुरपाल के एव‍िक्शन भड़के यूजर्स ने सिद्धार्थ को बताया गुंडा तो एक्टर के सपोर्ट में उतरे फैंस ने लगाई हेटर्स की क्लास

13 October, 2020 02:00:04 PM

''बिग बॉस 14'' के घर में सोमवार को पहला एव‍िक्शन देखने को मिला।पहले हफ्ते के फर्स्ट एविक्‍शन में पंजाबी एक्‍ट्रेस और‍ सिंगर सारा गुरपाल  ''घर से बेघर'' हो गई हैं। दिलचस्‍प है कि सारा का एविक्‍शन जनता के वोट से नहीं, बल्‍क‍ि सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्‍ला, हिना खान और गौहर खान ने घर से बेघर किया।

मुंबई: 'बिग बॉस 14' के घर में सोमवार को पहला एव‍िक्शन देखने को मिला।पहले हफ्ते के फर्स्ट एविक्‍शन में पंजाबी एक्‍ट्रेस और‍ सिंगर सारा गुरपाल  'घर से बेघर' हो गई हैं। दिलचस्‍प है कि सारा का एविक्‍शन जनता के वोट से नहीं, बल्‍क‍ि सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्‍ला, हिना खान और गौहर खान ने घर से बेघर किया।

Bollywood Tadka

उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स में से सारा गुरपाल को सबसे कमजोर बताया और एव‍िक्शन के लिए उन्हें चुना।

Bollywood Tadka

अब सीन‍ियर्स के इस फैसले को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।फैंस सीन‍ियर्स को बायस्ड बता रहे हैं। जनता सीनियर्स खासकर सिद्धार्थ शुक्‍ला के इस निर्णय से खुश नही हैं और उन्‍हें 'गुंडा' बताया जा रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, सोमवार के एपिसोड में जब एविक्‍ट करने की बारी आई तो गौहर खान और हिना खान निशांत मल्‍कानी या राहुल वैद्य में से किसी एक को बेघर करना चाहती थीं। लेकिन सिद्धार्थ शुक्‍ला का कहना था कि सारा गुरपाल को बेघर करना चाहिए।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ के तर्क देने के बावजूद गौहर और हिना सारा के लिए तैयार नहीं थे। लेकिन आख‍िर में सीनियर्स ने सारा को बेघर कर दिया।

Bollywood Tadka

 ये सब देखने के बाद सारा के फैंस काफी भड़क गए। 'बिग बॉस 13' के दौरान ही सिद्धार्थ शुक्‍ला को 'गुंडा' और 'बुली' का टैग मिला था।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर एक बार फिर ये दो शब्‍द ट्रेंड हो रहे हैं। यूजर्स गुस्‍से में हैं और यही कह रहे हैं कि 'गुंडा वापस आ गया' है।

 

Bollywood Tadka
सिद्धार्थ को लोगों ने किया सपोर्ट

जहां एक ओक कुछ यूजर्स सिद्धार्थ शुक्‍ला को 'गुंडा' और 'बुली' का टैग दे रहे हैं। वहीं कुछ सिद्धार्थ के इस फैसले को ठीक बता रहे हैं। देखें ट्वीट्स 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 


sara gurpalevictedbigg boss 14netizenssidharth shuklagauhar khanhina khanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...