main page

सारा गुरपाल ने यूं सेलिब्रेट किया अपना 29वां बर्थडे, गुब्बारों से सजे रूम में हाथों में केक थामे बेहद खुश दिखीं हसीना

Updated 20 November, 2020 11:53:29 AM

पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर सारा गुरपाल ने बिग बॉस में एंट्री करते ही अपनी फैन फॉलोविंग में इजाफा कर लिया है। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी फोटोज को खूब लाइक करते हैं। बीते गुरूवार सारा ने अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने खास दिन पर एक्ट्रेस ने जमकर सेलिब्रेशन किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर कीं। अब ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर सारा गुरपाल ने बिग बॉस में एंट्री करते ही अपनी फैन फॉलोविंग में इजाफा कर लिया है। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी फोटोज को खूब लाइक करते हैं। बीते गुरूवार सारा ने अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने खास दिन पर एक्ट्रेस ने जमकर सेलिब्रेशन किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर कीं। अब ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka


 जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा ने अपने बर्थडे पर खूब एंजॉय किय। उनका कमरा हैप्पी बर्थडे के स्पेलिंग और गुब्बारों से खूब सजा हुआ है।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में सारा अपने हाथ में व्हाइट कलर का खूबसूरत केक पकड़े हुए नजर आ रही है। इस खास दिन पर बर्थडे गर्ल भी किसी से कम दिखाई नहीं दे रहीं। सारा व्हाइट कलर की नेट और शायनी ड्रेस में बेहद स्टनिंग दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


याद हो सारा गुरपाल बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के तौर पर गई थी और वो बॉस के घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं। शो से बाहर होते ही सारा ने मेकर्स से अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी। 
 

: suman prajapati

Sara Gurpalsharesbirthday celebrationpicsTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...