main page

सारा खान ने किया अपने प्यार का खुलासा, आप भी जानें कौन है सपनों का राजकुमार

Updated 07 May, 2019 08:13:05 PM

टीवी सीरियल विदाई एक्ट्रेस सारा खान ने को लेकर खबरें ज़ोरो पर है। टीवी के मशहूर सीरियल विदाई के जरिए लाखों करोड़ों दिलों में खास जगह बनाने वाली सारा खान का नाम एक बार फिर चर्चा में आ चुका है। हाल ही में सारा ने नेशनल टेलीविजन पर अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया था। अर्जुन बिजलानी के रिएलिटी शो...

 

मुंबईः टीवी सीरियल विदाई एक्ट्रेस सारा खान ने को लेकर खबरें ज़ोरो पर है। टीवी के मशहूर सीरियल विदाई के जरिए लाखों करोड़ों दिलों में खास जगह बनाने वाली सारा खान का नाम एक बार फिर चर्चा में आ चुका है। हाल ही में सारा ने नेशनल टेलीविजन पर अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया था। अर्जुन बिजलानी के रिएलिटी शो किचन चैम्पियन पर पहुंचकर सारा ने कहा था कि वह इसी साल शादी के बंधन में बंधेंगी। इसी के साथ सारा ने ये भी कहा था कि उनके होने वाले हमसफर का नाम ए से शुरु होता है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️ #happiness #love #togetherness #myboo #forevermine

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on May 6, 2019 at 1:33am PDT

सारा खान ने आखिरकार टीवी एक्टर अंकित गेरा के साथ अपने रिश्ते को जग जाहिर कर दिया है। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है जिसमे दोनों एक-दूसरे की आँखों में देखते हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है हमेशा के लिए मेरा..। सारा की अंकित के साथ ली गई एक रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है। 

 

: Pawan Insha

ankit gera and sara khansarasara khanbollywoodtv newstv top newstv latest newsbreaking news of tv

loading...