main page

बाथटब में नहाते हुए वायरल वीडियो पर पहली बार बोली सारा,

Updated 06 August, 2018 06:27:09 PM

टीवी एक्ट्रेस सारा खान आज अपना 29वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही है। 6 अगस्त 1989 को जन्मी सारा 2007 में मिस भोपाल रह चुकी हैं। सारा ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल सपना बाबुल का...विदाई से अपने करियर की शुरुआत की...

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस सारा खान आज अपना 29वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही है। 6 अगस्त 1989 को जन्मी सारा 2007 में मिस भोपाल रह चुकी हैं। सारा ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल सपना बाबुल का...विदाई से अपने करियर की शुरुआत की।

Bollywood Tadka

सारा ससुराल सिमर का, भाग्यलक्ष्मी, संतोषी मां और शक्ति अस्तित्व सिमर का में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो जरा नच के दिखा, नच बलिए, कॉमेडी क्लासेस और 10 का दम में नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka
हाल ही में सारा का इंस्टाग्राम पर गलती से उनकी बहन आयरा ने बाथटब वीडियो शेयर कर दिया था। जिस बाद में डिलीट कर दिया। सारा ने इसे गलती बताया।
सारा का कहना है कि उन्होंने ऐसा पब्ल‍िसिटी के लिए कतई नहीं किया। वे सस्ती लोकप्रियता नहीं चाहतीं।

Bollywood Tadka

सारा ने इस वीडियो को जस्टिफाई करते हुए इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स से कहा, "मेरी बहन ने जिस समय ये वीडियो बनाया, उस वक्त वे नशे में थी। उसने वीडियो तत्काल डिलीट कर दिया था। मेरी बहन ने ये वीडियो सिर्फ फन के लिए बनाया था। लेकिन पता नहीं था ये सब हो जाएगा। अब दुनिया काफी तेज हो चुकी है, कभी-कभी टेक्नोलॉजी का फास्ट होना, नुकसानदेह हो जाता है।

Bollywood Tadka

यही नहीं इस वीडियो को डिलीट करने के तुरंत बाद सारा की बहन आयरा ने अपनी बाथटब में क्लि‍क की गई एक तस्वीर शेयर कर दी। शायद ऐसा उन्होंने इसलिए भी किया ताकि फैन्स को लगे कि वीडियो में सारा नहीं वह खुद हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

: Neha

sara khanviral khanayera khanbirthday specialbathtub video

loading...