main page

रिलीज हुआ Black Heart का टीजर, 'न्यूड' होकर सारा ने दिखाई सेक्सी अदाएं

Updated 21 November, 2018 10:39:10 AM

टीवी एक्ट्रेस सारा खान अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सारा जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। अब इस गाने का टीजर रिलीज हो गया है। इस वीडियो सॉन्ग का नाम ''ब्लैक हार्ट'' रखा गया। इस सॉन्ग का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर सारा की ही चर्चा है। इस टीजर में सारा खान न्यूड नज़र आ रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस सारा खान अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सारा जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। अब इस गाने का टीजर रिलीज हो गया है। इस वीडियो सॉन्ग का नाम 'ब्लैक हार्ट' रखा गया।

 

Bollywood Tadka

 

इस सॉन्ग का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर सारा की ही चर्चा है। इस टीजर में सारा खान न्यूड नज़र आ रही हैं। सारा का एेसा अंदाज देख उनके फैंस मदहोश होने वाले है। इस गाने की पहली झलक दिखाने के साथ ही सारा खान ने ये भी बताया है कि ये वीडियो सॉन्ग 22 नवंबर को रिलीज होगा।

 


 बता दें कि कुछ दिन पहले इस गाने का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें सारा सारी न्यूड दिख रही थी। वैसे तो सारा अक्सर ही हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती हैं लेकिन इस पोस्टर को देखकर कुछ लोगों को तो यकीन नहीं हो रहा। उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ ऐसे ही कमेंट देखने को मिल रहे हैं। कुछ लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ को अब भी यकीन करना मुश्किल हो रहा है।
 

: Konika

sara khanblack heartsong teaserrelease

loading...