main page

सारा खान के गाने 'ब्लैक हार्ट' का पोस्टर हुआ रिलीज, 'न्यूड' होकर उड़ाए फैंस के होश

Updated 18 November, 2018 11:49:54 AM

टीवी एक्ट्रेस सारा खान अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सारा जल्द ही एक म्यूजिक एलबम में नजर आने वाली हैं। इस म्यूजिक एलबम का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ जिसका नाम ''ब्लैक हार्ट'' है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस सारा खान अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सारा जल्द ही एक म्यूजिक एलबम में नजर आने वाली हैं। इस म्यूजिक एलबम का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ जिसका नाम 'ब्लैक हार्ट' है।  इस सॉन्ग का पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर सारा की ही चर्चा है। पोस्टर में सारा न्यूड नजर आ रही हैं। इस पोस्टर को सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

 

इस गाने की पहली झलक दिखाने के साथ ही सारा खान ने ये भी बताया है कि ये वीडियो सॉन्ग 22 नवंबर को रिलीज होगा।उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ ऐसे ही कमेंट देखने को मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka

कुछ लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ को अब भी यकीन करना मुश्किल हो रहा है। स्लैश प्रोडक्शन के साथ मिलकर सारा खान खुद ही इस एल्बम को प्रोड्यूस कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले सारा का म्यूजिक वीडियो तेरा जिस्म रिलीज हुआ जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है। इस वीडियो में सारा  बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं। सारा ने सीरियल 'सपना बाबुल का ...बिदाई' के साथ एक्टिंग करियर की शुरूआत की। इस सीरियल से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद 2010 में रियलिटी शो "बिग बॉस" में भी सारा कंटेस्टेंट के रूप में दिखीं। 

Bollywood Tadka

 

: Neha

sara khansharenude photo upcoming songblack heartreleasedate

loading...