main page

जिम के बाहर सारा और शार्ट रेड ड्रेस में श्रद्धा हुई Spot

Updated 07 January, 2019 06:24:53 PM

सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेसेस अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लोग अपने फेवरेट सेलेब्स के लुक्स को काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करते हैं।

मुंबई: सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेसेस अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लोग अपने फेवरेट सेलेब्स के लुक्स को काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करते हैं। आए दिन स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। 

Bollywood Tadka, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर इमेज, स्पॉट इमेज, रेस्टोरेंट इमेज, जिम इमेज

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हाल ही में जूहू के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह रेड ड्रेस पहने हुए बेहद हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक स्टॉकिंग्स पहनी थी जो उनके लुक को कम्पलीट कर रही हैं।

Bollywood Tadka, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर इमेज, स्पॉट इमेज, रेस्टोरेंट इमेज, जिम इमेज

वहीं ड्रेस के साथ लाइट मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। श्रद्धा ने मीडिया कैमरा को मुस्कुराते हुए पोज दिए। वहीं, दूसरी तरफ सारा अली खान जिम के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान सारा जिम आउटफिट में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। उन्होंने मीडिया कैमरा को देख वेब भी किया और मुस्कुराते हुए पोज दिए। तस्वीरों में वह हमेशा की तरह क्यूट अंदाज में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka,सारा अली खान, श्रद्धा कपूर इमेज, स्पॉट इमेज, रेस्टोरेंट इमेज, जिम इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा की बीते समय फिल्म ‘स्त्री’ रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और इसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। वहीं सारा की दो फिल्में केदारनाथ और सिंबा रिलीज हुईं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,सारा अली खान, श्रद्धा कपूर इमेज, स्पॉट इमेज, रेस्टोरेंट इमेज, जिम इमेज

: Neha

sara ali khan hindi newsshraddha kapoor hindi newslatest picturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...