main page

बॉलीवुड स्टार्स ने यूं सेलिब्रेट भाई दूज का त्योहार, सारा से लेकर कंगना ने शेयर कीं भाई के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें

Updated 17 November, 2020 11:39:10 AM

16 नवंबर को पूरे देश में भाई-बहन का त्योहार यानि भाई दूज सेलिब्रेट किया गया। बॉलीवुड इंड्स्ट्री में भाई-दूज के मौके पर खूब रोनक देखने को मिली। सारा अली खान से लेकर कंगना तक स्टार्स ने अलग-अलग तरीके से ये त्योहार सेलिब्रेट किया। अब जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 16 नवंबर को पूरे देश में भाई-बहन का त्योहार यानि भाई दूज सेलिब्रेट किया गया। बॉलीवुड इंड्स्ट्री में भाई-दूज के मौके पर खूब रोनक देखने को मिली। सारा अली खान से लेकर कंगना तक स्टार्स ने अलग-अलग तरीके से ये त्योहार सेलिब्रेट किया। अब जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। तो चलिए देखते हैं स्टार्स ने किस अंदाज में भाई दूज का त्योहार मनाया..


सारा अली खान 
सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस साा अली खान ने सोशल मीडिया के जरिए सभी भाई और बहनों को भाई दूज की बधाई दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भाई इब्राहिम अली खान के साथ स्टनिंग तस्वीरें शेयर की। दोनों में एक साथ जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिला। ब्लू कलर के ऑउटफिट में सारा बेहद खूबसूरत नजर आई। वहीं उनके भाई इब्राहिम प्रिंटेड बीज कलर के कुर्ता में परफेक्ट दिखे।

Bollywood Tadka


कंगना रनौत 
हाल ही में कंगना के भाई करण और अक्षत की ग्रैंड वेडिंग हुई, जिसमें कंगना न कहर ढाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। भाई दूज के मौके पर कंगना ने अपने भाइयों के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए सभी को भाई दूज शुभकामनाएं दीं। 

Bollywood Tadka


माधुरी दीक्षित 
धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर छोटे भाई के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की। जिसमें भाई-बहन की जोड़ी बेहद प्यारी लग रहीं है। ट्वीट करते एक्ट्रेस ने लिखा - जैसा कि हम आज भाइयों और बहनों के बीच प्यार के बंधन का जश्न मनाते हैं, मैं आपको थोड़ा ज्यादा याद कर रही हूं । आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।  


अंकिता लोखंडे
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपने भाई के साथ भाई दूज के मौके पर प्यारी तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने भाई को टीका लगाती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


रिद्धिमा कपूर
एक्टर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने भी अपने भाई के साथ वाली एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेय की और सबको भाई दूज की बधाई भी दी।

Bollywood Tadka


उर्मिला मातोंडकर
उर्मिला ने भी ट्वीट करते हुए सभी को भाई दूज की शुभकामनायें दीं और अपनी तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा-आप सभी को दीपावली और भाई दूज की शुभकामनाएं।

: suman prajapati

sara ali khankangana ranautsharesstunning photosbrotherBhai DoojBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...