main page

170 सदस्यों वाले परिवार में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे सारा-विक्की, राजस्थानी फैमिली ने कुछ यूं किया स्वागत

Updated 23 May, 2023 05:57:26 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'जरा हटके जरा बचके' की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। दोनों स्टार्स अलग-अलग जगहों पर जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में सारा-विक्की राजस्थान में 170 सदस्यों वाली एक फैमिली में फिल्म का प्रचार करने पहुंचे। इस बिग फैमिली ने भी स्टार्स का दिल खोलकर स्वागत किया। दोनों की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'जरा हटके जरा बचके' की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। दोनों स्टार्स अलग-अलग जगहों पर जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में सारा-विक्की राजस्थान में 170 सदस्यों वाली एक फैमिली में फिल्म का प्रचार करने पहुंचे। इस बिग फैमिली ने भी स्टार्स का दिल खोलकर स्वागत किया। दोनों की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में सारा अली खान और विक्की कौशल का राजस्थानी लुक देखने को मिल रहा है। स्वागत में फैमिली ने स्टार्स को गले में फूलों की माला पहनाई। इसके बाद दोनों ने स्थानीय लोगों के साथ बातचीत और खूब मस्ती की। फैंस को स्टार्स का प्रमोशन करने का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सारा अली खान और विक्की कौशल स्टारर फिल्म ज़रा हटके ज़रा बचके 2 जून को स्क्रीन पर हिट होगी। फिल्म में सारा और विक्की के अलावा शारिब हाशमी भी नजर आएंगे। मूवी का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। 

 

Content Writer: suman prajapati

Sara Ali KhanVicky KaushalarrivedpromoteZara Hatke Zara Bachkefamily170 membersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...