main page

B'Day Spcl: बर्थडे पर भी शूटिंग करेंगी सारा अली खान, वरुण धवन ने ऐसे किया विश

Updated 12 August, 2019 11:35:58 AM

बर्थडे हर किसी के लिए स्पेशल होता है। चाहे वो आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी, सभी अपना बर्थडे धूम-धाम से मनाना पसंद करते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम। बर्थडे हर किसी के लिए स्पेशल होता है। चाहे वो आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी, सभी अपना बर्थडे धूम-धाम से मनाना पसंद करते हैं। आज बॉलीवुड की सबसे प्यारी एक्ट्रेस सारा अली खान का बर्थडे है, लेकिन इस साल उनका जन्मदिन उनकी अपकमिंग फिल्म, कुली नंबर 1 के सेट पर मनाया जा सकता है। कुछ दिन पहले ही डेविड धवन की कुली नं 1 की शूटिंग को शुरू करने के लिए सारा बैंकॉक गई थी। 

Bollywood Tadka
एक अख़बार की एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा अपने बर्थडे के दिन भी बैंकॉक में कुली नंबर 1 के लिए शूटिंग जारी रखेंगी। मेकर्स ने सारा से पूछा था कि क्या वह अपने बर्थडे के बाद शूटिंग में शामिल होना चाहेंगी लेकिन,सारा ने मना कर दिया। इसके अलावा, जब फिल्म मेकर्स ने उन्हें बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए टाइम निकालने के लिए कहा, तो सारा ने मना कर दिया और शूटिंग करना पसंद किया। सारा में अपने काम के लिए एक डेडिकेशन है, यह उनका 24 वां बर्थडे  होगा। कुली नंबर 1 के मेकर्स उन्हें सेट पर बर्थडे केक के साथ सरप्राइज दे सकते हैं।

Bollywood Tadka

मेकर्स ने सारा से कहा था कि वह चाहें तो अपने बर्थडे के बाद शूटिंग शुरू कर सकती हैं , लेकिन उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वह काम करेंगी। पिछले साल भी, उन्होंने अपने बर्थडे पर डांस की रिहर्सल की थी।

Bollywood Tadka

पिछले साल भी सारा ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ के सेट पर बर्थडे मनाया था। एक्ट्रेस अपने शांत और कूल एटीट्यूड की वजह से और अपने फैशन सेंस के लिए यूथ की फेवरेट है। सारा ने केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी शुरुआत की और फिर रोहित शेट्टी की सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। अब, वह कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म आज कल में दिखाई देंगी। फिल्म एक रोमांटिक कहानी है और लव आज कल की अगली कड़ी है। इसे वेलेंटाइन डे 2020 पर रिलीज़ किया जाएगा। सारा और वरुण की कुली नंबर 1 सिनेमाघरों में 1 मई, 2020 को लगेगी।

Bollywood Tadka

सारा के बर्थडे पर वरुण ने उनको खास अंदाज़ में विश किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है 'सारा तेरा बर्थडे आया, बर्थडे पर मैं तेरे लिए पोस्टर लाया'
 

: Smita Sharma

Sara Ali Khan BirthdayCoolieKedarnathEntertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News

loading...