main page

न्यूयॉर्क की सड़कों पर सारा जेसिका पार्कर का जलवा, फ्लोरल मैक्सी ड्रेस में गॉर्जियस दिखीं एक्ट्रेस

Updated 12 August, 2020 05:34:33 PM

एक्ट्रेस सारा जेसिका पार्कर हॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो 55 की उम्र में भी आज की एक्ट्रेसेस को अपने लुक से टक्कर देती हैं। एक्ट्रेस अक्सर जब भी कहीं घर से बाहर आउटिंग के लिए निकलती हैं तो मीडिया के कैमरे में उनकी स्टनिंग तस्वीरें कैद होती है। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। बीते मंगलवार सारा को न्यू यॉर्क की सड़कों पर स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा जेसिका पार्कर हॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो 55 की उम्र में भी आज की एक्ट्रेसेस को अपने लुक से टक्कर देती हैं। एक्ट्रेस अक्सर जब भी कहीं घर से बाहर आउटिंग के लिए निकलती हैं तो मीडिया के कैमरे में उनकी स्टनिंग तस्वीरें कैद होती है। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। बीते मंगलवार सारा को न्यू यॉर्क की सड़कों पर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें अब चर्चा का विषय बनी हुईं हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान 55 की सारा फ्लोरल मैक्सी ड्रेस नजर आईं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का साइड पर्स कैरी किया हुआ है और ब्लैक कलर के ही सैंडल पेयर किेए हैं।

Bollywood Tadka

 

नेक पर माला, चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कमप्लीट करते हुए एक्ट्रेस मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करे तो एक्ट्रेस अब तक कई सुपरहिट फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकी है। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया की दुनिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। 

Bollywood Tadka
 
 

Edited By: suman prajapati

Sarah Jessica ParkerlookedgorgeousHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...