main page

सरगुन मेहता पहनी ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

Updated 27 March, 2018 10:15:43 PM

''अंगरेज'', ''लव पंजाब'' और ''लाहौरिये'' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रैस सरगुन मेहता इन दिनों काफी सुर्खियों में आ गई हैं। वे अपनी एक तस्वीर के कारण चर्चा में आ गई है। हाल ही में सरगुन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसके कारण लोग उनका मजाक बना रहे

जालंधरः 'अंगरेज', 'लव पंजाब' और 'लाहौरिये' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रैस सरगुन मेहता इन दिनों काफी सुर्खियों में आ गई हैं। वे अपनी एक तस्वीर के कारण चर्चा में आ गई है। हाल ही में सरगुन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसके कारण लोग उनका मजाक बना रहे हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि सरगुन की इस तस्वीर पर लोग उन्हें भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
बता दें कि सरगुन मेहता टीवी के कई मशहूर सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। सरगुन 'फुलवा', 'बालिका वधू', '12/24 करोल बाग' जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही सरगुन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी दर्शकों को हंसाते हुए दिखाई दी थीं। सरगुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। 
Bollywood Tadka
'अंगरेज', 'लव पंजाब' और 'लाहौरिये' जैसी फिल्मों में सरगुन काम कर चुकी हैं। बता दें कि हाल ही में पंजाबी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए सरगुन मेहता को मोहाली में आयोजित जिओ फिल्मफेयर अवॉर्ड पंजाबी 2018 में फिल्म 'लाहौरिये' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया था। 

:

sargan mehtabollywoodtroll

loading...