main page

सरोज खान की बेटी का सलमान को लेकर खुलासा, कहा-'उन्होंने की थी मेरे बेटे की हार्ट सर्जरी में मदद'

04 July, 2020 10:56:01 AM

कोरियोग्राफर सरोज खान ने 72 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन से इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है। 24 जून को उनको सांस लेने में दिक्कत होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले सरोज खान का डायलिसिस भी होता था।

मुंबई: कोरियोग्राफर सरोज खान ने 72 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन से इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है। 24 जून को उनको सांस लेने में दिक्कत होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले सरोज खान का डायलिसिस भी होता था। वहीं सरोज खान के निधन के बाद उनके कई पुराने बयान सुर्खियां बटौर रहे हैं। उनमें से एक सुपरस्टार सलमान खान के साथ सरोज खान की अनबन भी हैं।

Bollywood Tadka

जब ये बयान सामने आया तो लोगों ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर दबंग खान को ट्रोल करना शुरु कर दिया। लेकिन सरोज खान की बेटी सुकैना खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में जो खुलासे किए उससे एक बार फिर भाईजान ने सबका दिल जीत लिया। सुकैन ने सलमान की जमकर तारीफ की है।सुकैना ने सलमान को एक मदद करने वाला इंसान बताया है। सुकैन ने भी बताया कि दोनों के बीच रिश्ते बिल्कुल ठीक थे ।इंटरव्यू में सरोज की बेटी सुकैना ने बताया-'मुझे मेरे बेटे की दिल की सर्जरी के लिए केरला जाना था। इस वक्त मेरी मदद सिर्फ उसी शख्स(सलमान खान) ने की। मिस्टर खान मेरे परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे हैं। सलमान और उनकी टीममेट संध्या हमारे साथ बराबर कोऑर्डिनेट करती रहीं। हमें जब जरूरत पड़ी सलमान हमेशा हमारे साथ रहे।

Bollywood Tadka

 

सलमान ने उठाया सरोज खान के इलाज का खर्च 


सरोज खान के इलाज का खर्च सलमान खान का फाउंडेशन उठा रहा था। वहीं सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री ने भी सरोज खान के इलाज में मदद की थी। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि सलमान खान हमेशा से जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। अब इस बात की गवाही सरोज खान की बेटी सुकैना खान ने भी दी।

Bollywood Tadka

 

सरोज-सलमान के विवाद पर सुकैना का बयान

सरोज खान से हुए सलमान के विवाद पर सुकैना ने कहा-'कुछ सालों पहले उनका थोड़ा बहुत मनमुटाव हुआ था, लेकिन वो जल्द ही खत्म हो गया था। मुझे नहीं पता लोग ऐसी नेगेटिव बातें क्यों कर रहे हैं उनके बारे में। सलमान हर किसी के लिए खड़े होते हैं। वह हर किसी की मदद करते हैं लेकिन कई बार तो अपनी मदद की जानकारी वह किसी को देते भी नहीं है। सुकैना ने कहा कि जो हुआ उसको मां और सलमान दोनों ने ही जाने दिया। दोनों को साथ में कई बार देखा जाता रहा है। इसलिए अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक था। दोनों एक दूसरे के लिए हमेशा आगे रहे। लोग उनके विवाद की पुरानी बात अब क्यों उठा रहे हैं मुझे ये समझ नहीं आ रहा। सलमान और उनकी टीम ने हमेशा मेरी और मेरे परिवार की मदद की।

famous choreographer saroj khan is no more

बता दें कि सरोज ने अपने 40 साल के करियर में 2 हजार से ज्यादा गाने कोरियोग्राफ किए हालांकि पिछले दो सालों में सरोज के पास ज्यादा काम नहीं था। बीते साल सरोज खान ने अपनी होने वाली तकलीफों के बारें में खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है और वह क्लासिकल डांस सिखाकर अपना गुजारा कर रही हैं। तब इस बारे में पता चला तो सलमान सरोज खान की मदद के लिए आगे आए।  उन्होंने सरोज जी से मुलाकात की थी। इसके बाद सलमान ने उनसे पूछा था-'मेरे साथ काम करेंगी'?सलमान ने दबंग 3 में साई मांजरेकर की ट्रेनिंग की जिम्मेदारी सरोज खान को दी थी। 


saroj khandaughterSukaina Khansalman khanhelpedsonheart surgeryBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...