main page

पहले सलमान ने किया था सरोज खान का अपमान! फिर कोरियोग्राफर के मुश्किल समय में किया काम देने का वादा

03 July, 2020 12:29:52 PM

फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन से हर कोई सदमे में हैं। सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई उनके काम को याद कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग अंदाज से सरोज खान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

मुंबई: फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन से हर कोई सदमे में हैं। सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई उनके काम को याद कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग अंदाज से सरोज खान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। हालांकि, अपनी जिंदगी के आखिरी दिनों में सरोज खान काम को लेकर थोड़ा परेशान थीं। उन्हें साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए बड़ी मुश्किल से काम मिला था लेकिन ये फिल्म उनके हाथ से निकल गई। सरोज खान ने इसके लिए कैटरीना कैफ को जिम्मेदार बताया। 

Bollywood Tadka

सरोज खान ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैटरीना कैफ बिना रिहर्सल सॉन्ग पर काम करने के लिए मना कर दिया था। उन्होंने कहा था-'अब के डांस के हालात को देखते हुए, मैं इंडस्ट्री के लिए कुछ अच्छा करना चाहती हूं। मैं किसी एक्ट्रेस को जज नहीं कर सकती क्योंकि मैंने वही देखा है, जो वे अन्य कोरियाग्राफर ने किया हुआ होता है। कैटरीना अच्छी दिखती हैं और उनके साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में काम करने का मौका था लेकिन जैसे ही शूट शुरू होने वाला था। उन्होंने मेकर्स को कहा कि वह बिना रिहर्सल के इस सॉन्ग को नहीं करेंगी और मेरा काम प्रभुदेवा को दे दिया गया।'

Bollywood Tadka

वहीं जब सरोज की परेशनी खबरें सामने आईं थीं तो सुपरस्‍टार सलमान खान ने कोरियोग्राफर से मुलाकात की थी। यहीं नहीं उन्होंने सरोज खान को उनकी अगली फिल्म काम देने का भी वादा किया। इस बारे में बात करते हुए सरोज ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'जब हम मिले तो सलमान ने मुझसे पूछा कि मैं इन दिनों क्या कर रही हूं। मैंने उनसे ईमानदारी से कहा कि मेरे पास कोई काम नहीं है और मैं नई ऐक्ट्रेसेस को इं‍डियन क्‍लासिकल डांस सिखा रही हूं। यह सुनते ही उन्होंने कहा कि अब आप मेरे साथ काम करेंगी। मैं जानती हूं कि सलमान खान अपने जुबान के पक्के हैं, वह अपना वादा पूरा करेंगे।' लेकिन क्या आपको पता हैं सरोज सलमान पर उनका अपमान करने का आरोप भी लगा चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

सलमान पर आरोप भी लगाया था 

सरोज खान ने ही साल 2016 में सलमान पर उन्हें इग्नोर करने का आरोप लगाया था। मशहूर कोरियॉग्रफर ने बताया था कि एक बार एक पेशेंट सलमान खान से बात करना चाहती थी। ऐसे में उन्‍होंने अपने एक साथी से कहा कि वह सलमान को फोन कर कहें कि मास्टरजी बात करना चाहती हैं लेकिन सलमान ने उनका फोन लेने से इंकार कर दिया। सरोज ने कहा था कि यह बेहद बुरा रवैया है, सलमान उन्‍हें जानते हैं और कितनी ही फिल्मों में साथ काम किया लेकिन इस तरह का व्यवहार अपमान करने जैसा है। 


saroj khanfeltsalman khaninsultedpromisedfilmkatrina KaifBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...