main page

करण-निशा को भी मिला था सरोज खान के 101 रुपए का सौभाग्य, 'नच बलिए' में कपल का डांस देख इम्प्रेस हुईं थी कोरियग्राफर

04 July, 2020 12:00:09 PM

टीवी जोड़ी करण मेहरा और निशा रावल ने सोशल मीडिया पर सरोज खान के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया और उनके साथ पुरानी यादों को शेयर किया। इन तस्वीरों से पता चलता है कि करण और निशा ने सरोज खान से मिले सौभाग्य को किस तरह संजोए रखा है। फैंस उनकी इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी जोड़ी करण मेहरा और निशा रावल ने सोशल मीडिया पर सरोज खान के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया और उनके साथ पुरानी यादों को शेयर किया। इन तस्वीरों से पता चलता है कि करण और निशा ने सरोज खान से मिले सौभाग्य को किस तरह संजोए रखा है। फैंस उनकी इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरें शेयर कर कपल ने बताया कि उन्हें डांस रियल्टी शो नच बलिये में दिग्गज कोरियोग्राफर ने 101 रुपये दिए थे। 

निशा ने कैप्शन करते हुए लिखा, "नच बलिये में हमारे एक परफोर्मेस के दौरान सरोज खान जी से 101 रुपये प्राप्त करने की तस्वीर। एक करण को मिला और मुझे एक मिला। हम हमेशा इस याद को संभाल कर रखेंगे। चार दशक 2000 गीत। द डांसिंग क्वीन ऑफ इंडिया।"
वहीं करण ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मुझे उनके "नचले वे" और "नच बलिए" में उनके सामने प्रफॉर्मेंस करने का सम्मान मिला, जिसमें उनके नाम से मैने 101 रुपये जीते।
बता दें सरोज खान शुक्रवार रात 1.30 के करीब दुनिया को अलविदा कह गईं। उनका निधन दिलका दौरा पड़ने से हुआ है। बॉलीवुड की एक महान शख्सियत, डांसिंग क्वीन को खोने से स्टार्स को गहरा सदमा लगा है।

  
 
 


Saroj Khan101 rupeesKaran mehraNisha rawalNach BaliyecouplesharedphotosTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...