main page

रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में 'एयरटेल 4G गर्ल', इस शख्स के साथ कर रहीं हैं डेटिंग

Updated 09 January, 2020 02:33:48 PM

एक्टिंग की दुनिया में कई ऐसे सितारे भी हैं जो टीवी एड्स के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करते हैं। ऐसे सितारे लोगों को चेहरे से याद होते हैं, लेकिन उनका नाम कम लोगों को ही मालूम होता है। कुछ ऐसी ही शख्सियतों में से एक हैं ''एयरटेल 4 जी गर्ल''। इस एक्ट्रेस को आपने टीवी एड्स पर बखूबी देखा होगा। ''एयरटेल 4 जी'' गर्ल के नाम से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस का नाम साशा छेत्री है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टिंग की दुनिया में कई ऐसे सितारे भी हैं जो टीवी एड्स के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करते हैं। ऐसे सितारे लोगों को चेहरे से याद होते हैं, लेकिन उनका नाम कम लोगों को ही मालूम होता है। कुछ ऐसी ही शख्सियतों में से एक हैं 'एयरटेल 4 जी गर्ल'। इस एक्ट्रेस को आपने टीवी एड्स पर बखूबी देखा होगा। 'एयरटेल 4 जी' गर्ल के नाम से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस का नाम साशा छेत्री है। 

Bollywood Tadka
साशा छेत्री फिलहाल रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साशा म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर सचिन गुप्ता के रिलेशनशिप में हैं। सचिन गुप्ता 'मेरे डैड की मारुति' और 'टेबल नंबर 21' में अपना म्यूजिक दे चुके हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन इस बात की दोनों ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों को एक-साथ में देखा जाता है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मॉडन साशा छेत्री साल 2015 में एयरटेल के साथ जुड़ी थीं और उन्होंने एयरटेल 4 जी के लिए प्रचार किया था। देहरादून की रहने वाली साशा ने मुंबई में अपनी विज्ञापन की पढ़ाई खत्म की।

Bollywood Tadka

पढाई के खत्म करने के साथ ही साशा को एयरटेल के एड में काम करने का मौका मिला और धीरे-धीरे वो 'एयरटेल 4 जी गर्ल' के नाम से पॉपुलर हो गईं।

Edited By: Vikas Sharma

Sasha ChettridatingbollywoodcelebBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...