main page

प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़! प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर एक्ट्रेस बोलीं-'मेरी जिंदगी की खुशखबरी...

Updated 20 September, 2021 02:01:14 PM

''ससुराल सिमर का'' फेम दीपिका कक्कड़ किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। जहां एक ओर एक्ट्रेस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। वहीं दूसरी तरफ उन्हें सोशल मीडिया पर कई तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों एक्ट्रेसअपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।

मुंबई: 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। जहां एक ओर एक्ट्रेस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। वहीं दूसरी तरफ उन्हें सोशल मीडिया पर कई तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों एक्ट्रेसअपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।

Bollywood Tadka

यहां तक कई कपल को दोस्तों और फैंस की तरफ से बधाई के मैसेज और कॉल आ रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों के रिश्तेदार भी उन्हें फोन करके बधाई दे रहे हैं।  अब खुद दीपिका कक्कड़ ने सामने आकर इन खबरों पर सच्चाई बताई है।

Bollywood Tadka

हाल ही में मिठाई की दुकान की लॉन्च पर दीपिका कक्कड़ से जब  इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने  काफी हैरानी भरे अंदाज में जवाब दिया। दीपिका कक्कड़ ने कहा-'क्या वाकई? मेरी लाइफ के बारे में आप मुझे खुश खबरी दे रहे हो? अद्भुत!!' दीपिका के इस जवाब से साफ है कि ये खबरें महज अफवाहें ही हैं। प्रेग्नेंसी को लेकर उन्होंने और शोएब ने कोई ऐलान भी नहीं किया है।

Bollywood Tadka

इससे पहले दीपिका और इब्राहिम ने यूट्यूब पर एक वीडियो भी शेयर किया. जहां उन्होंने अपने फैंस से अनुरोध किया है कि जब भी हमारी ओर से कोई अच्छी खबर आती है तो हम हमेशा आपके साथ शेयर करते हैं और वो भी अगर प्रेग्नेंसी का सवाल है तो वो सभी से शेयर करेंगे। साथ ही लोगों से अनुरोध किया कि वे गलत जानकारी न फैलाएं।

Bollywood Tadka

ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

बीते दिनों शोएब एक ट्रोल को जवाब देने को लेकर चर्चाओं में रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर लाइव आकर कहा था-आप लोग कहते हो एक्टर को नौकरानी बना दिया हैष इस पर दीपिका ने कहा-'मुझे लगता है कि इससे पता चलता है कि आप अपनी जिंदगी में किस तरह परेशान हो और आपको संतुष्टी, खुशी नहीं मिलती है। ये मेरा फैसला है कि सालों तक लगातार काम करने के बाद अब मैं कम प्रोजेक्ट्स ही करूंगी।' बता दें कि दीपिका और शोएब काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में शादी की थी। 
 


sasural simar kadipika kakarpregnancyShoaib IbrahimBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...