main page

Good News: मां बनीं 'ससुराल सिमर का' फेम ज्योत्सना चंदोला, घर गूंजी बेटे की किलकारी

Updated 28 June, 2021 02:12:43 PM

टीवी सीरियल ''ससुराल सिमर का'' फेम ज्योत्सना चंदोला के घर खुशियों ने दस्तक दी है। ज्योत्सना चंदोला हाल ही में एक प्यारे से बेटे की मां बनी हैं। मां बनने के बाद ज्योत्सना की खुशी का ठिकाना नहीं है। ज्योत्सना चंदोला ने तो बेटे का नाम भी रख दिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान दी। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने बेटे का नाम जोनी रखा है जोकि उनके और पति के नाम का शॉर्ट फॉर्म है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम ज्योत्सना चंदोला के घर खुशियों ने दस्तक दी है। ज्योत्सना चंदोला हाल ही में एक प्यारे से बेटे की मां बनी हैं। मां बनने के बाद ज्योत्सना की खुशी का ठिकाना नहीं है। ज्योत्सना चंदोला ने तो बेटे का नाम भी रख दिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान दी। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने बेटे का नाम जोनी रखा है जोकि उनके और पति के नाम का शॉर्ट फॉर्म है।

Bollywood Tadka

ज्योत्सना ने कहा- 'बेटे के जन्म के बाद से मैं  खुशी से फूली नहीं समा रही हूं। मेरे बेटे का जन्म जून में हुआ है और जून में ही पापा का जन्म हुआ था। लेकिन दुख की बात है कि नवंबर 2020 में ज्योत्सना के पिता का निधन हो गया। पापा मुझे हिम्मत दे रहे थे। मुझे ऐसा लगता है जैसे वह हमारी जिंदगी में वापस आ गए हों।'

Bollywood Tadka

ज्योत्सना ने आगे कहा- 'मैंने कोविड की महामारी के दौरान ही कंसीव किया था, इसलिए मैं रोजमर्रा की वो चीजें नहीं कर पाई जोकि एक प्रेगनेंट महिला करती है। मैं बेबी शावर रखना चाहती थी। ख्वाहिश थी कि जब बेबी हो तो मेरा परिवार मेरे पास हो, लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए यह संभव नहीं था।

Bollywood Tadka

हेल्थ भी बहुत जरूरी। लेकिन मैं मेडिटेशन के अलावा पॉजटिव नोट्स पढ़कर और म्यूजिक सुनकर खुद को पॉजिटिव रखती थी। मैंने हिप्नोबर्थिंग के बारे में भी बहुत पढ़ा, जिससे मुझे मेरी डिलिवरी के वक्त मदद मिली।' बता दें कि ज्योत्सना चंदोला ने साल 2015 में डायरेक्टर नितेश सिंह से शादी की थी।

 

 

 


sasural simar kafamejyothsna channdolablessedbaby boyNitesh SinghLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...