main page

करोड़ों में बिके किंग खान की 22 फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स, बिल्लू से लेकर चेन्नई एक्सप्रेस तक है शामिल

Updated 11 April, 2019 05:40:01 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्में भले ही पिछले काफी समय से फ्लॉप रही हो, मगर उनकी डिमांड अभी भी काफी है। हाल ही में खबर आई है कि किंग खान की 22 फिल्मों के सैटलाइट राइट्स की डील करोड़ों में हुई है। डेक्कन क्रोन‍िकल के र‍िपोर्ट की मानें तो शाहरुख का स्टारडम आज भी फैंस के बीच बना हुआ है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्में भले ही पिछले काफी समय से फ्लॉप रही हो, मगर उनकी डिमांड अभी भी काफी है। हाल ही में खबर आई है कि किंग खान की 22 फिल्मों के सैटलाइट राइट्स की डील करोड़ों में हुई है। डेक्कन क्रोन‍िकल के र‍िपोर्ट की मानें तो शाहरुख का स्टारडम आज भी फैंस के बीच बना हुआ है। एक चैनल ने इसी शाहरुख की इसी स्टारडम को टीवी पर भुनाने के लिए एक्टर की 22 फिल्मों के सैटेलाइट रिकॉर्ड्स खरीद लिए हैं। इनमें स्वेदश, ओम शांत‍ि ओम, द‍िलवाले, फिर भी द‍िल है ह‍िंदुस्तानी, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, ड‍ियर ज‍िंदगी जैसी फ़िल्में शाम‍िल हैं।

 

Bollywood Tadka

 

सूत्रों के मुताबिक ये बॉलीवुड फिल्मों को लेकर हुई अब तक की सबसे बड़ी सैटेलाइट डील है। हालांकि ये डील कितने में हुई है इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ है, मगर माना जा रहा है कि डील में फिल्मों के लिए भारी भरकम रकम का भुगतान किया गया है। डील में शाहरुख खान की कई पुरानी फिल्मों के सैटेलाइट राइट्स भी खरीदें गए हैं। इनमें पहेली, ब‍िल्लू, चमत्कार, अंजाम, राम जाने जैसी फिल्में शामिल बताई जा रही हैं। डील से जुड़ी ऑफ‍िश‍ियल कंफर्मेशन का इंतजार है, पर कहा जा रहा है कि डील में एक बड़ा ह‍िस्सा शाहरुख खान को भी मिलेगा।
 

: Konika

satellite channelshahrukh khanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...