main page

डेडली वायरस कोरोना की चपेट में आईं साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस लवलीन, 6 महीने के बेटे की हैं मां

30 September, 2020 03:33:56 PM

डेडली कोरोना वायरस के कहर से टीवी इंडस्ट्री भी अछूती नहीं रही हैं।तमाम तरह की सावधानियां बरतने के बावजूद कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं।बीते दिनों कई टीवी स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए। इसी बीच एक और टीवी एक्ट्रेस कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं।

मुंबई: डेडली कोरोना वायरस के कहर से टीवी इंडस्ट्री भी अछूती नहीं रही हैं।तमाम तरह की सावधानियां बरतने के बावजूद कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं।बीते दिनों कई टीवी स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए। इसी बीच एक और टीवी एक्ट्रेस कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं।  

Bollywood Tadka

खबरें है कि टीवी एक्ट्रेस लनलीन कौर सासन का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद लवलीन ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस हाल ही में वह एक बेटे की मां बनी हैं।

Bollywood Tadka

 

लवलीन का 6 महीने का एक बेटा है। ऐसे में अपने बेटे से यूं दूर होना लवलीन के लिए काफी कठिन साबित हो रहा है। लवलीन कोरोना वायरस कि गिरफ्त में कैसे आईं अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

Bollywood Tadka

इससे पहले इश्कबाज फेम एक्ट्रेस नवीना बोले, तारक मेहता की रीटा रिपोर्ट यानि प्रिया अहूजा और टीवी के कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बोनर्जी कोरोना संक्रमित पाए गए। बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना भी कोरोना की चपेट में आई थीं। उन्हें सांस लेने में दिक्कत आने की वजह से चंडीगढ़ से लुधियाना के हाॅस्पिटल में भर्ती किया गया है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो लवलीन ने सीरियल साथ निभाना साथिया में परिधी मोदी का किरदार निभाया था। 


sath nibhana sathiyafamelovleen kaur sasantestcorona positiveLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...