main page

रजनीकांत और 'बाहुबली' पर भारी पड़े कटप्पा, लंदन में कर दिखाया यह कारनामा

Updated 14 March, 2018 01:58:20 AM

ऐतिहासिक फिल्म ''बाहुबली'' के लोकप्रिय करेक्टर ''कटप्पा'' को कोई नहीं भूल सकता है। इस रोल को पर्दे पर अमर करने वाले तमिल एक्टर सत्यराज के चाहने वालों के लिए अब एक और बढ़िया खबर है। अब उनका प्रिय ''कटप्पा'' तुसाद म्यूजियम की शोभा बढ़ाएगा। मीडिया खबरों के मुताबिक ऐक्टर सत्यराज का...

मुंबईः ऐतिहासिक फिल्म 'बाहुबली' के लोकप्रिय करेक्टर 'कटप्पा' को कोई नहीं भूल सकता है। इस रोल को पर्दे पर अमर करने वाले तमिल एक्टर सत्यराज के चाहने वालों के लिए अब एक और बढ़िया खबर है। अब उनका प्रिय 'कटप्पा' तुसाद म्यूजियम की शोभा बढ़ाएगा। मीडिया खबरों के मुताबिक ऐक्टर सत्यराज का यह वैक्स स्टैचू उनकी फिल्म 'बाहुबली' के 'कटप्पा' वाले अवतार में ही रखा जाएगा। 

बता दें बैंकॉक के मैडम टुसॉड्स वैक्स म्यूज़ियम में पिछले साल यानी 2017 में एक्टर प्रभास का वैक्स स्टैचू स्थापित किया, जिसमें वह अपनी फिल्म 'बाहुबली' के अमरेन्द्र बाहुबली वाले अवतार में नज़र आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल अभी यह तय नहीं है कि सत्यराज के वैक्स स्टैचू को कहां रखा जाएगा। मैडम टुसॉड्स वैक्स म्यूज़ियम की तरफ से इस बारे में अभी कोई ऑफिशल जानकारी नहीं मिल पाई है। 

सत्यराज की फैमिली इस खबर से बेहद खुश है। उनके बेटे ने इस जानकारी के बाद अपनी खुशी ट्विटर पर जाहिर की और कहा कि उन्हें यह जानकर काफी गर्व महसूस हो रहा है। 


 

:

sathyarajmadame tussauds wax museumbollywood

loading...