main page

लॉकडाउन: फकीरी में गुजर रही है इस एक्टर की जिंदगी, खाने तक के भी नहीं हैं पैसे, मांगी मदद

22 May, 2020 11:25:46 AM

कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन ने अच्छे-अच्छों की हालत बिगाड़ दी है। लॉकडाउन की वजह से काम ठप पड़ गए हैं। आम लोगों की तरह ही स्टार्स को भी आर्थिक तंगी से भी जूझना पड़ रहा है। अब ऐसी ही स्थिति में फंस गए हैं अमिताभ बच्चन-दिलीप कुमार संग काम करने वाले एक्टर सतीश कौल। जानकारी के लिए बता दें कि सतीश कौल ने बीआर चोपड़ा की महाभारत में इंद्र देवता का किरदार निभाया था।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन ने अच्छे-अच्छों की हालत बिगाड़ दी है। लॉकडाउन की वजह से काम ठप पड़ गए हैं। आम लोगों की तरह ही स्टार्स को भी आर्थिक तंगी से भी जूझना पड़ रहा है।  अब ऐसी ही स्थिति में फंस गए हैं अमिताभ बच्चन-दिलीप कुमार संग काम करने वाले एक्टर सतीश कौल। जानकारी के लिए बता दें कि सतीश कौल ने बीआर चोपड़ा की महाभारत में इंद्र देवता का किरदार निभाया था।

Bollywood Tadka

300 से ज्यादा पंजाबी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके सतीश कौल आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। 74 साल के सतीश की जिंदगी बीमारी और फकीरी में गुजर रही है। लुधियाना में एक छोटे से मकान में रहने के लिए मजबूर सतीश को हर महीने किराए के 7500 रुपये देने और अपनी दवाइयों के लिए लगने वाले पैसों के लिए भी काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक इंटरव्यू में 73 साल के एक्टर ने बताया-'मैं लुधियाना में एक छोटे से किराए के मकान में रह रहा हूं। मैं इससे पहले एक वृद्ध आश्रम में रह रहा था। मेरी सेहत ठीक है लेकिन लॉकडाउन के चलते हालात खराब हो गए हैं।' एक्टर ने आगे कहा-'लॉकडाउन के चलते मेरी मुश्किलें कई गुना बढ़ गईं हैं। मुझे घर के किराये, दवाइयों और राशन-पानी के लिए पैसों की सख्त जरूरत है। उम्मीद है कि लोग मेरी मदद के लिए आगे आएंगे।' सतीश कौल ने लोगों से गुहार लगाते हुए कहा- 'मुझे एक एक्टर के तौर पर इतना प्यार मिला है। अब एक इंसान के तौर पर मुझे मदद की जरूरत है।' बता दें सतीश कौल का गिरने की वजह से कूल्हे की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया था। इससे वह अभी तक उभर नहीं पाए हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सतीश कौल लंबे समय से लुधियाना में रह रहे हैं। वे साल 2011 में मुंबई छोड़कर पंजाब चले गए थे और उन्होंने वहां एक्टिंग स्कूल खोल लिया था। सतीश कौल की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने कर्मा, राम लखन, प्यार तो होना ही था, आंटी नं. 1 जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 


satish kaulfacingfinancial woesstrugglingmedicines and grocerieslockdownBollywoodBollywood News and GossipCelebrity  Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...