main page

शाम 5 बजे वर्सोवा श्‍मशान में होगा सतीश कौशिक का अंतिम संस्‍कार, मुंबई स्थित घर में पहुंचने शुरू हुए स्टार्स और रिश्तेदार

Updated 09 March, 2023 03:57:03 PM

एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का निधन से बाद पोस्टमार्टम किया गया है और पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जा रहा है। स्टार्स मुंबई में सतीश कौशिक घर पर शोक जताने के लिए पहुंच रहे हैं। इसी बीच सतीश के अंतिम संस्कार को लेकर अपडेट सामने आया है।

मुंबई. एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का निधन से बाद पोस्टमार्टम किया गया है और पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जा रहा है। स्टार्स मुंबई में सतीश कौशिक घर पर शोक जताने के लिए पहुंच रहे हैं। इसी बीच सतीश के अंतिम संस्कार को लेकर अपडेट सामने आया है। 

Bollywood Tadka
सतीश कौशिक का पोस्टमार्टम दीन दयाल हॉस्पिटल में किया गया, जिसके बाद उनकी बॉडी को एयर एम्बुलेंस से मुंबई रवाना किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ रीति-रिवाज के बाद शाम 5 बजे वर्सोवा श्‍मशान में अंतिम संस्‍कार किया जाएगा। उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए स्टार्स और रिश्तेदार पहुंचने लगे हैं।


बता दें सतीश कौशिक के निधन पर अनुपम खेर, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, अशोक पंडित, अजय देवगन और कंगना रनौत जैसे तमाम स्टार्स ने सोशल मीडिया पर दुख जताया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Satish Kaushiklast ritesversova crematoriumBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...