main page

फैशन डिजाइनर सत्य पॉल का निधन, कंगना समेत कई स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

Updated 08 January, 2021 10:57:46 AM

पाॅपुलर फैशन डिजाइनर सत्य पाॅल का 79 की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने  तमिलनाडु के कोयंबटूर में बुधवार को अंतिम सांस ली।  सत्य पॉल पिछले महीने से काफी बीमार चल रहे थे। उन्हें दिसंबर में स्ट्रोक का सामना करना पड़ा था।कुछ समय बाद वह ईशा योगा सेंटर चले गए थे जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। सत्य पॉल के निधन की जानकारी उनके बेटे पुनीत नंदा ने दी।

मुंबई: पाॅपुलर फैशन डिजाइनर सत्य पाॅल का 79 की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने  तमिलनाडु के कोयंबटूर में बुधवार को अंतिम सांस ली।  सत्य पॉल पिछले महीने से काफी बीमार चल रहे थे। उन्हें दिसंबर में स्ट्रोक का सामना करना पड़ा था।कुछ समय बाद वह ईशा योगा सेंटर चले गए थे जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। सत्य पॉल के निधन की जानकारी उनके बेटे पुनीत नंदा ने दी।

Bollywood Tadka

पुनित नंदा ने पिता की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने लिखा-'उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने संदेश भेजे हैं। उन्हें 2 दिसंबर को स्ट्रोक हुआ था और जैसा कि वह धीरे-धीरे अस्पताल में ठीक हो रहे थे, उनकी एकमात्र इच्छा थी कि वह उन सभी चीजों को प्राप्त कर ले जो उनकी निगरानी में की जा रही थी।

Bollywood Tadka

किसी तरह से हमें डॉक्टरों ने उन्हें घर वापस ले जाने की सहमति दे दी थी और हम वापस उन्हें ईशा योगा सेंटर ले आए। वह यहां साल 2015 से आ रहे थे। अधिकतर लोग नहीं जानते हैं कि वह एक डिजाइनर या उद्यमी से ज्यादा एक दृढ़ता के साधक थे।' सत्य पॉल के निधन पर कंगना रनौत, मधुर भंडारकर, सद्गुरु जग्गी वासुदेव सहित तमाम स्टार्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Bollywood Tadka


कंगना रनौत 


Bollywood Tadka

मधुर भंडारकर
 

Bollywood Tadka

सद्गुरु जग्गी वासुदेव 

सत्य पॉल फैशन की दुनिया का एक बड़ा नाम थे। उन्होंने कई ब्रांडेड गारमेंट्स कंपनी के लिए कपड़े डिजाइन किए। पॉल ने 60 के दशक में खुदरा क्षेत्र में अपने सफर की शुरुआत की और बाद में यूरोप और अमेरिका में भारतीय हथकरघा उत्पादों के निर्यात का काम बढ़ाया। उन्होंने 1980 में भारत में पहला 'साड़ी बुटीक' लाअफेयर शुरू किया और फिर अपने बेटे के साथ मिलकर 1986 में अपना फैशन ब्रांड शुरू किया।
 

: Smita Sharma

satya paulpasses awaykangana ranautpay tributeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...