main page

Satya Prem Ki Katha का पहला गाना 'नसीब से' हुआ रिलीज, बर्फीली वादियों में दिखी Kartik-Kiara की हॉट कैमेस्ट्री

Updated 27 May, 2023 02:06:18 PM

सत्यप्रेम की कथा का पहला गाना 'नसीब से' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भूल भूलैया 2 के बाद एक बार फिर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवानी की जोड़ी फैंस को सत्यप्रेम की कथा में नजर आने वाली हैं। फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के पहले गाने का टीजर जारी किया गया था, जिसके बाद दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गई थी। इस बीच मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'नसीब से' रिलीज कर दिया है। 

 

कार्तिक-कियारा की दिखी स्वीट कैमेस्ट्री
सत्यप्रेम की कथा का पहला गाना 'नसीब से' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। गाने में कार्तिक और कियारा की रोमांटिक और स्वीट कैमेस्ट्री देखने को मिल रही हैं। इस गाने को बर्फीली वादियों में फिल्माया गया है। जिसमें कार्तिक और कियारा की कैमेस्ट्री ने आग लगा दी है। गाना काफी सोलफूल है। यूजर्स भी गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

यूजर्स को खूब पसंद आया 'नसीब से' गाना
एक यूजर ने गाने की तारीफ करते हुए लिखा- ''कार्तिक और कियारा के बीच केमेस्ट्री देखकर लगता है कि यह जोड़ी स्वर्ग में बनी है।'' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''कश्मीर की वादियों में कार्तिक-कियारा की सिजलिंग हॉट केमेस्ट्री...इस सॉन्ग ने हमारे दिल और दिमाग में पहले ही अपनी जगह बना ली है।'' वहीं, अब फैंस मेकर्स से फिल्म के दूसरे गाने को रिलीज करने की डिमांड कर रहे हैं। 

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 
बता दें कि, इस फिल्म का निर्देशन समीर विद्वांस ने किया है, जबकि इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला, शरीन मंत्री और किशोर अरोड़ा है। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

Content Editor: kahkasha

Satya Prem Ki KathaKiara AdvaniKartik AryanaNaseeb Se First SongNaseeb Se ReleaseEntertainment News

loading...