main page

Satyaprem Ki Katha के लिए कार्तिक आर्यन के साथ शूट किया गया एक जबरदस्त गाना

Updated 24 May, 2023 02:29:54 PM

सत्यप्रेम की कथा' के लिए कार्तिक आर्यन के साथ शूट किया गया एक जबरदस्त गाना

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कार्तिक औऱ कियारा स्टरर 'सत्यप्रेम की कथा' के निर्माता साजिद नाडियाडवाला फिल्म को बड़ा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और अपनी सारी विशेषज्ञता बड़े पैमाने पर गाने की शूटिंग में लगा रहे हैं, जो उन्हें सलमान खान या अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ फिल्मों की शूटिंग से मिली है।

 

जिस दिन मेकर्स ने साजिद नाडियाडवाला और नम: पिक्चर्स की आने वाली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का शानदार टीजर जारी किया, इसने दर्शकों को कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर इस लव स्टोरी को देखने के लिए उत्साहित कर दिया है। अब आपके उत्साह को अगले स्तर पर ले जाने के लिए मेकर्स ने एक और गाना शुट किया है। सुनने में आया है कि ये काफी बड़े पैमाने का गाना है। यह गाना किसी भी सलमान खान या अक्षय कुमार की फिल्म के बराबर है।

 

इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया कि, "सत्यप्रेम की कथा के लिए कार्तिक के साथ एक विशाल गीत की शूटिंग की गई है। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने खुद सुनिश्चित किया कि गाने का पैमाना उनकी पिछली फिल्मों की तरह ही बड़ा हो, जिसमें सलमान खान या अक्षय कुमार की फिल्मों के साथ कुछ बड़ी ब्लॉकबस्टर्स शामिल हैं।" फिल्म के टीजर में म्यूजिक के कुछ पोर्शन को सुनने के बाद दर्शकों का उत्साह पहले से ही बढ़ गया है।

 

जैसा कि टीजर ने कुछ भावपूर्ण म्यूजिक और बेहद आकर्षक विजुअल्स के साथ इस फिल्म के बड़े पैमाने की झलक दी, भूल भुलैया 2 की पहली एनीवर्सरी पर इसका एक दिलचस्प पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी नजर आई और अब फिल्म के लिए बड़े स्केल पर एक गान शूट होने निश्चित रूप से बिग स्क्रीन पर फिल्म को देखने लायक बनाता है।

 

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Sonali Sinha

Satyaprem Ki KathaSatyaprem Ki Katha new songkartik aaryankiara advani

loading...