main page

सर्दियों की रात घर लौट रही सौम्या टंडन के साथ हुई थी छेड़खानी, डरावना किस्सा शेयर कर बोलीं- 'मांग भर दी, मैं चिल्लाती रही'

Updated 09 February, 2023 11:21:57 AM

टीवी की 'गोरी मेम' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने हाल ही में फैंस के साथ एक हैरान कर देने वाला किस्सा शेयर किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सौम्या ने बताया कि उज्जैन में वो ईव-टीजिंग का शिकार हुई थीं। उनके साथ बेहद बुरा सुलूक किया गया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की 'गोरी मेम' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने हाल ही में फैंस के साथ एक हैरान कर देने वाला किस्सा शेयर किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सौम्या ने बताया कि उज्जैन में वो ईव-टीजिंग का शिकार हुई थीं। उनके साथ बेहद बुरा सुलूक किया गया था।

 

Bollywood Tadka

 

सौम्या टंडन अपने साथ हुए डरावने किस्से का खुलासा करते हुए कहा कि जब सर्दियों के दिनों में मैं रात में घर लौट रही थी। तभी एक लड़के ने बाइक रोकी और मेरी मांग में सिंदूर भर दिया। इस घटना ने सौम्या को अंदर से झकझोर कर रख दिया था।

Bollywood Tadka

 


इसके बाद एक और बुरी घटना का जिक्र करते हुए सौम्या ने कहा कि एक बार वो स्कूल से घर वापस आ रही थीं। वो साइकिल पर थीं और इस दौरान एक लड़ने उन्हें ओवरटेक कर दिया, जिससे वो सड़क पर गिर गईं। हादसे में एक्ट्रेस के सिर पर गहरी चोट आई थी और उनकी हड्डी में फ्रैक्चर हो गया था।


आगे एक्ट्रेस ने बताया कि वो सड़क पर दर्द से चिल्ला रही थीं, रो रही थीं, लेकिन उस वक्त कोई भी उनकी मदद को आगे नहीं आया। इसलिए सौम्या उज्जैन में जितने भी वक्त रहीं उन्हें अपनी सुरक्षा खुद करनी पड़ी। वहां कभी लड़कों ने सड़कों पर उनका पीछा किया, तो कभी दीवारों पर गंदी बातें लिखी गईं।

 

बता दें, सौम्या टंडन ने टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं से घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाई है। इस शो में वह विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी अनीता मिश्रा के किरदार में नजर आती थीं लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने भाभी जी घर पर हैं को अलविदा कह दिया।  टीवी शोज के अलावा सौम्या करीना कपूर और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जब वी मेट' में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि, एक्टिंग से दूरी बनाए रखने के बावजूद भी वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

Content Writer: suman prajapati

Saumya Tandonmolestedhomewinter nightBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...