main page

तंगहाली के चलते चोर बनीं 'सावधान इंडिया' फेम दो टीवी एक्ट्रेसेस,दोस्त के घर से चोरी किए 3 लाख

Updated 18 June, 2021 01:35:08 PM

''क्राइम पेट्रोल'' और ''सावधान इंडिया'' जैसे टीवी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेसेस को हाल ही में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों एक्ट्रेसेस पर अपने दोस्त के घर से तीन लाख 28 हजार रुपए चोरी करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के कारण सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनो पैसों की कमी से जूझ रही थी। उनका एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाता हैं वहां रहने के लिए दोनों कुछ दिन पहले आए थे।

मुंबई: 'क्राइम पेट्रोल' और 'सावधान इंडिया' जैसे टीवी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेसेस को हाल ही में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों एक्ट्रेसेस पर अपने दोस्त के घर से तीन लाख 28 हजार रुपए चोरी करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के कारण सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनो पैसों की कमी से जूझ रही थी।

Bollywood Tadka

उनका एक दोस्त आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाता हैं वहां रहने के लिए दोनों कुछ दिन पहले आए थे। वहां पहले से एक पेइंग गेस्ट रह रही थी जिसका लाखों रुपए चुराकर दोनों रफूचक्कर हो गईं थी। गोरेगांव पूर्व की आरे पुलिस ने दोनों एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया। 

Bollywood Tadka

मामला सामने आने के बाद दोनों से पूछताछ हुई, लेकिन इस दौरान दोनों ने चुप्पी साधी हुई है। वहीं  जब पुलिस ने दोनों को सीसीटीवी फुटेज दिखाया जिसमें पोटली ले जाते हुए साफ-साफ दिख रही थीं तब वे टूट गईं और जुर्म कबूल कर लिया दोनों को कोर्ट में पेश किए। कोर्ट ने दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

Bollywood Tadka

यह मामला तब का है जब आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में स्थित एक पॉश बिल्डिंग में रहने वाले शख्स के घर 18 मई को यह दोनों एक्ट्रेस पेइंग गेस्ट बनकर गई थी। उसी दौरान उस घर में पहले से मौजूद पेइंग गेस्ट के लॉकअप में 3 लाख 28 हजार रुपए लेकर वहां से भाग गईं।  पेइंग गेस्ट द्वारा आरे पुलिस को आशंका जताते हुए टीवी एक्ट्रेस सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव (25) और मोसिना मुख्तार शेख (19) पर उसने अपने पैसों की चोरी करने की बात कही।

Content Writer: Smita Sharma

savdhaan indiaactressarrestedchargesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...