main page

जैकलीन फर्नांडीज ने कंटेंट के महत्व के बारे में कहा,'सब कुछ कंटेंट पर निर्भर करता है'

Updated 16 July, 2019 02:38:14 PM

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज निसंदेह बॉलीवुड की सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक हैं और अब जल्द ही वेब सीरीज "मिसिज सीरियल किलर" के साथ डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है, ऐसे में जैकी ने कंटेंट महत्व के बारे में अपना पक्ष रखा है कि कैसे एक अच्छी कहानी एक अभिनेता और फिल्म निर्माता के

नई दिल्ली। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज निसंदेह बॉलीवुड की सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक हैं और अब जल्द ही वेब सीरीज "मिसिज सीरियल किलर" के साथ डिजिटल स्पेस में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है, ऐसे में जैकी ने कंटेंट महत्व के बारे में अपना पक्ष रखा है कि कैसे एक अच्छी कहानी एक अभिनेता और फिल्म निर्माता के रूप में विकसित होने के लिए एक व्यक्ति को आकार देती है।

जैकलीन फर्नांडीज ने फिल्म करने की अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए कहा, "सब कुछ कंटेंट पर निर्भर करता है। हम कई सालों से इसका गुणगान गा रहे हैं। लेकिन यह कुछ उदाहरणों के कारण इस समय इंडस्ट्री पर भारी पड़ रहा है। पिछले दो साल इंडस्ट्री के लिए इतने नुकसानदेय रहे है जिसे हम अब बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। इसलिए, चाहे थिएटर, डिजिटल फिल्में या वेब श्रृंखला हो, मेरे लिए कंटेंट, किरदार और टीम बेहद महत्वपूर्ण है जो ऐसा कुछ बनाने में मददगार साबित होते है। डिजिटल एक बेहतरीन स्पेस है, जो हमें बढ़ने में मदद करेगा। यह फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं के लिए बहुत अच्छा समय है।"

 

जैकलीन फर्नांडीज जो न केवल अपनी कमर्शियल रूप से सफल फिल्मों के लिए प्रसिद्ध नामों में से एक है, बल्कि समीक्षकों से भी सरहाना प्राप्त कर रही है और अब दर्शक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अभिनेत्री को देखने के लिए उत्साहित हैं। अपने क्लासी स्टाइल स्टेटमेंट के साथ जैकलीन फर्नान्डिस ब्रांड की दुनियां में भी एक चर्चित नाम है।

सबसे प्रभावशाली और बैंकेबल अभिनेत्री अब अपने सबसे बहुप्रतीक्षित आगामी ओटीटी, "मिसेज सीरियल किलर" के साथ डिजिटल स्पेस की दुनिया में डेब्यू करने के लिए तैयार है। 

 

अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म किक 2 में एक बार फिर सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगी। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित और निर्मित फ़िल्म "किक 2" क्रिसमस 2019 पर रिलीज होगी।

: Chandan

Jacqueline Fernandezbollywood newsfilmy duniyaजैकलीन फर्नांडीजबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया

loading...