main page

नानक शाह फकीर मामला: सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से किया इनकार, रिलीज होगी फिल्म

Updated 13 April, 2018 02:09:02 AM

पंजाबी फिल्म नानक शाह फकीर की रिलीज पर रोक लगाने के लिए सिख संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान तीनों जगह सिखों ने जमकर नारेबाजी की और जिला सचिवालय....

मुंबईः पंजाबी फिल्म नानक शाह फकीर की रिलीज पर रोक लगाने के लिए सिख संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान तीनों जगह सिखों ने जमकर नारेबाजी की और जिला सचिवालय पर ज्ञापन सौंपे।

फिल्म नानक शाह फकीर के प्रदर्शन पर रोक की मांग को लेकर यमुनानगर में संतपुरा गुरुद्वारा पर जिले की गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटियां, सिख जत्थेबंदियां, हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी व गुरु नानक नामसेवा साध संगत की अगुवाई में सिख समाज के लोग एकत्र हुए। 

फिल्म 'नानक शाह फकीर' इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। खबरों की मानें तो सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में शुक्रवार को सुनवाई से इंकार कर दिया है। SGPC और GCPC ने मांग की थी कि शुक्रवार को सुनवाई हो क्योंकि सोमवार को केस की सुनवाई होगी तो केस में कुछ नहीं बचेगा। SGPC और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी को सुप्रीम कोर्ट से फिलहाल राहत नहीं मिली है। फिलहाल अब सुप्रीम कोर्ट ने जल्द सुनवाई करने से इनकार कर चुका है तो फिल्म 'नानक शाह फकीर' शुक्रवार को रिलीज होगी। अब सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सोमवार को मामले की सुनवाई करेंगे।


 

:

sc refusesnanak shah fakirbollywoodpollywoodrelease

loading...