main page

स्क्रीनराइटर डेनिस जोसेफ का हार्ट अटैक से निधन, 64 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

11 May, 2021 08:40:48 AM

कोरोना काल में बुरी खबरें ही सुनने को मिल रही हैं। हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है कि साउथ के मशहूर स्क्रीनराइटर डेनिस जोसेफ सोमवार शाम को निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने पर डेनिस जोसेफ को कोट्टायम के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। 64 साल की उम्र में  स्क्रीनराइटर के निधन से साउथ में शोक की लहर दौड़ गई है। स्टार्स इस पर दुख जता रहे हैं। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी डेनिस जोसेफ के निधन पर अपने संवेदना व्यक्त की है।

मुंबई. कोरोना काल में बुरी खबरें ही सुनने को मिल रही हैं। हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है कि साउथ के मशहूर स्क्रीनराइटर डेनिस जोसेफ सोमवार शाम को निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने पर डेनिस जोसेफ को कोट्टायम के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। 64 साल की उम्र में  स्क्रीनराइटर के निधन से साउथ में शोक की लहर दौड़ गई है। स्टार्स इस पर दुख जता रहे हैं। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी डेनिस जोसेफ के निधन पर अपने संवेदना व्यक्त की है।

Bollywood Tadka
डेनिस जोसेफ ने अपने करियर की शुरुआत एक पत्रकार के तौर पर की थी। साल 1985 में डेनिस जोसेफ एरेन संध्या के साथ स्क्रीनराइटर फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह आगे ही बढ़ते ही चले गए और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। डेनिस जोसेफ  'श्यामा', 'मद्रास मेल', 'नंबर 20', 'नई दिल्ली', 'एफआईआर' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

Bollywood Tadka
डेनिस जोसेफ ने साउथ सुपरस्टार मोहनलाल और ममूटी के लिए कई फिल्में लिखी थीं।  स्क्रीनराइटर ने ममूटी के करियर को आगे बढ़ाने में बहुत योगदान दिया है। बता दें डेनिस जोसेफ दिवंगत एक्टर और गायक जोस प्रकाश के भतीजे थे।

Bollywood Tadka


screenwriter dennis josephpassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...