main page

#Warriors4SSR: सुशांत को न्याय दिलाने के लिए फिर एक होगा देश,ब्लैक कपड़ा बांध करेंगे Digital Protest

07 August, 2020 05:40:54 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने हो गए हैं। वहीं सुशांत के मामले में सीबीआई जांच की बिहार सरकार की गुजारिश को स्वीकार कर लिया। इस केस के सीबीआई के पास जाते ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने हो गए हैं। वहीं सुशांत के मामले में सीबीआई जांच की बिहार सरकार की गुजारिश को स्वीकार कर लिया। इस केस के सीबीआई के पास जाते ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

Bollywood Tadka

सीबीआई ने कुल 6 लोगों पर FIR दर्ज की है। वहीं अब सुशांत के फैंस ने एक्टर को न्याय दिलाने के लिए आज यानि 7 अगस्त को एक बार फिर ऑनलाइन प्रोटेस्ट करेंगे। इस बार ये प्रदर्शन पहले से अलग होगा।

Bollywood Tadka

इस प्रोटैस्ट में लोग काले कपड़े का इस्तेमाल करते दिखेंगे। #Warriors4SSR के साथ किया जा रहा ये प्रदर्शन आज रात 8 बजे शुरू होगा। जिसमें शांतिपूर्ण तरीके से सुशांत को न्याय दिलाने की मांग की जाएगी। इस प्रोटेस्ट को वकील ईशकरण सिंह भंडारी लीड कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले सुशांत के लिए पहला ऑनलाइन प्रदर्शन 22 जुलाई को किया गया था। जिसमें लाखों लोगों ने सुशांत को न्याय दिलाने की मांग करते हुए मोमबत्ती और दीये जलाए थे। इस प्रोटैस्ट में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से लेकर कई स्टार्स ने हिस्सा लिया था। 
 


Second Digital Protestsushant singh rajputJusticeWarriors4SSRIshkaran Singh BhandariBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...